manu/Sunil_shetty.jpg

मुम्बई स्थित सुनील शेट्टी के अपार्टमेंट को बीएमसी ने किया सील, कोरोना के केस सामने के बाद हुई कार्रवाई

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
12 Jul 2021

बाॅलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के अपार्टमेंट को बीएमसी ने सील कर दिया है। बीएमसी द्वारा यह कदम कोरोना के केस सामने आने के बाद उठाया गया है। सुनील शेट्टी मुम्बई स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट में रहते हैं। इस अपार्टमेंट में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), पत्नी माना शेट्टी, बेटा अहान शेट्टी एवं बेटी आथिया शेट्टी के साथ रहते हैं। सुनील शेट्टी का यह अपार्टमेंट दक्षिण मुम्बई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित है।

खबरों की माने तो बीते कुछ दिनों में कोरोना के कई केस इस बिल्डिंग से सामने आए हैं। जिसके बाद बीएमसी ने एक्शन लेते हुए यह कार्रवाई की है। नियम की माने तो किसी भी बिल्डिंग में 5 से ज्यादा केस पाए जाते हैं तो नियमतः उसे सील कर दिया जाता है। लेकिन सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। रिपोर्ट्स की माने तो सुनील शेट्टी का परिवार फिलहाल इस बिल्डिंग में नहीं हैं। वह किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हुए हैं। 

BMC has sealed 'Prithvi Apartments' building located at Altamount Road, South Mumbai as few people found #COVID19 positive. Bollywood actor Suniel Shetty resides in the building.

Sunil Shetty's entire family is safe: BMC Assistant Commissioner Prashant Gaikwad pic.twitter.com/gBjjMW2hVH

— ANI (@ANI) July 12, 2021

बताते चले कि कोरोना के मामले कम जरूर हुए हैं। लेकिन यह अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है। कई जगह इक्का-दुक्का केस सामने आ रहे हैं। जिसे लेकर शासन-प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। लोगों को भी लगातार इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है। साथ ही मास्क, सेनेटाइअर एवं वैक्सीन लगवाने की लोगों से अपील की जा रही है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER