एंटरटेनमेंट

इस राजनेता के साथ था बिपाशा बसु का अफेयर, रातो-रात हो गया था ऑडियो टेप वायरल, मच गया था हड़कंप : ENTERTAINMENT NEWS IN HINDI

इस राजनेता के साथ था बिपाशा बसु का अफेयर, रातो-रात हो गया था ऑडियो टेप वायरल, मच गया था हड़कंप : ENTERTAINMENT NEWS IN HINDI
x
ENTERTAINMENT NEWS IN HINDI: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हॉट एक्ट्रेस के नाम से जाने जाने वाली बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की. इस बीच ये फिल्मो को लेकर कम और अपने निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवादों से घिरी हुई थी. वैसे बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनका अफेयर किसी बिजनेसमैन और राजनेता से रहा है. राजनेता के साथ अफेयर को लेकर एक बार बिपाशा भी चर्चे में आ गई थी. 

ENTERTAINMENT NEWS IN HINDI: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और हॉट एक्ट्रेस के नाम से जाने जाने वाली बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की. इस बीच ये फिल्मो को लेकर कम और अपने निजी जिंदगी को लेकर हमेशा विवादों से घिरी हुई थी. वैसे बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिनका अफेयर किसी बिजनेसमैन और राजनेता से रहा है. राजनेता के साथ अफेयर को लेकर एक बार बिपाशा भी चर्चे में आ गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिपाशा ने हिंदी फिल्मो के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में काम किया है. इस बीच बिपाशा को कई फिल्मो में अवार्ड से भी नवाजा गया था. बिपाशा को सन 2002 में आई फिल्म 'राज' से सफलता मिली थी. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर में हिट साबित हुई थी.

बिपाशा का जन्म दिल्ली में हुआ और कोलकाता में पली-बढ़ी हैं। इन्होंने 1996 में सुपरमॉडल का कॉन्टेस्ट जीता था, और बाद में फेशन मॉडल के रूप में अपना करियर आगे बढ़ाने लगीं। इसके बाद से इन्हें फिल्मों में काम करने के बहुत से ऑफर आने लगे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2006 में बिपासा और समजवादी पार्टी के अहम् चेहरे रहे अमर सिंह (AMAR SINGH) के बीच एक ऑडियो टेप वायरल हुआ था जिसके बाद रातो-रात हड़कंप मच गया था. इस बीच दोनों के अफेयर की बात सामने आने लगी थी. हालांकि इस बात की पुष्टि हमारा न्यूज़ पोर्टल नहीं करता है.

Next Story