एंटरटेनमेंट

सबसे बड़ा क्लैश; एक ही दिन रिलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और 'KGF Chapter-2', जानिए क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर असर

सबसे बड़ा क्लैश; एक ही दिन रिलीज होगी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और KGF Chapter-2, जानिए क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर असर
x
आमिर खान फिल्म्स ने 'लाल सिंह चड्ढा' के रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म 14 अप्रैल 2022 (वैशाख) को रिलीज़ होगी, उसी दिन मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF Chapter 2 भी रिलीज़ हो रही है. अगर ऐसा हुआ तो ये फ़िल्मी दुनिया का सबसे बड़ा क्लैश होगा.

मुंबई. आमिर खान प्रोडक्शंस (Aamir Khan Productions) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के रिलीज़ तारिख का ऐलान कर दिया है. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. लेकिन इसी दिन यश स्टारर कन्नड़ भाषीय फिल्म 'KGF' का Chapter-2 भी रिलीज़ होनी है. KGF Chapter 2 सभी भाषाओं में रिलीज़ होगी. यह दुनियाभर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है.

होगा सबसे बड़ा क्लैश

अगर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की लाल सिंह चड्ढा और यश एवं संजय दत्त स्टारर 'KGF: Chapter 2' एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होती हैं तो यह तो तय है कि यह सबसे सिनेमा की दुनिया का सबसे बड़ा क्लैश होगा. जहां एक ओर KGF को सभी भाषा में काफी पसंद किया गया है और Chapter 2 का बेसब्री से इंतजार है, वहीं आमिर खान लंबे समय बाद अपनी फिल्म लेकर आ रहें हैं. आमिर खान अपनी एक्टिंग का लोहा कई बार दुनिया को दिखा चुके हैं. उसी तरह KGF में यश की एक्टिंग को दुनियाभर में सराहा गया है. अब अगर इसी रिलीज डेट पर सब कुछ रहा तो KGF: Chapter 2 और लाल सिंह चड्ढा के बीच टकराव होना तय है.



KGF: Chapter 2 में संजय दत्त

केजीएफ: चैप्टर 2 में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज जैसे एक्टर हैं. संजय दत्त इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आएँगे. जबकि आमिर खान प्रोडक्शंस की लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर रहेंगी. करीना और आमिर खान की जोड़ी ने पहले भी बड़े परदे पर धमाल मचाया था. दोनों इसके पहले 3 इडियट्स में नजर आए थें और इस फिल्म ने बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़े थें. अब देखना यह होगा की इस सबसे बड़े क्लैश में किस फिल्म का पलड़ा भारी रहेगा और किसे नुकसान झेलना होगा. यह भी हो सकता है कि कोई एक फिल्म अपनी रिलीज़ डेट बदल दे.

Next Story