एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 15 Season के विनर का नाम हुआ लीक? फोटो हुई वायरल

Bigg Boss 15 Season के विनर का नाम हुआ लीक? फोटो हुई वायरल
x
Bigg Boss 15 Winner Name: फिनाले के पहले ही सोशल मीडिया में Bigg Boss 15 के विनर का नाम वायरल हो रहा है।

Big Boss 15 Winner: बिग बॉस (Big Boss) भारत में टीवी दुनिया के सबसे चर्चित शो है। बिग बॉस शो बेहद फेमस है। इस समय बिग बॉस का पंद्रहावा सीजन चल रहा है। बता दें शो के फिनाले के पहले ही विनर का नाम सोशल मीडिया में लीक हो गया है। फाइनल राउंड में करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट आमने-सामने होंगे। बिग बॉस 15 के इन 5 कंटेस्टेंट्स ने घर में 3 महीने से ज्यादा समय बिताया है। फाइनल राउंड में ट्रॉफी हासिल करने के लिए काफी प्रतिस्पर्धा होगी। इस बीच सोशल मीडिया पर विजेता के नाम की एक फोटो वायरल हो रही है। इसलिए सोशल मीडिया पर चर्चा रंगीन होती जा रही है।

फाइनल राउंड की घोषणा से पहले विजेता के नाम के लीक होने की तस्वीर


विकिपीडिया पेज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो में प्रतीक सहजपाल के बिग बॉस 15 के विजेता और शमिता शेट्टी उपविजेता होने का दावा किया गया था। इसके अलावा विजेताओं को 50 लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। यह फोटो में दिया गया है।

इससे पहले भी ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वक्त दावा किया गया था कि करण कुंद्रा विजेता रहे और तेजस्वी प्रकाश उपविजेता रहे। आज रात हम समझेंगे कि यह तस्वीर कितनी सच है। दर्शकों को विजेता के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बिग बॉस का 15वां सीजन आज खत्म हो जाएगा और जल्द ही नाम की घोषणा की जाएगी।

Next Story