एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, अभिनेता के जन्मदिन के एक दिन पहले ली आखिरी सांस

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, अभिनेता के जन्मदिन के एक दिन पहले ली आखिरी सांस
x

aruna bhatia_akshay kumar

बॉलीवुड एक्टर और खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बॉलीवुड एक्टर और खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 77 वर्षीय मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैउन्हें मुम्बई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया थाजहां बुधवार की सुबह उनका निधन हो गया है अक्षय कुमार का 9 सितंबर को जन्मदिन होता है, उनके 54वें बर्थडे के ठीक एक दिन पहले उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गई

अक्षय ने ट्वीट में लिखा- मेरी मां मेरी रीढ़ थीं। मैं आज अपने भीतर ऐसा दुख महसूस कर रहा हूं, जिसे मैं सह नहीं सकता हूं। मेरी मां अरुणा भाटिया शांति से आज सुबह इस दुनिया से विदा हो गईं। अब वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल जाएंगी। ओम शांति।

मां की तबियत की खबर लगते ही अक्षय कुमार ब्रिटेन में अपनी अपकमिंग फल्म 'सिन्ड्रेला' (Cinderella) की शूटिंग छोड़ मुंबई आ पहुंचे. अब हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में नजर आए थे. फिल्म में अक्षय कुमार के रोल को काफी सराहा गया. अक्षय ने मुंबई पहुंच उन सभी का शुक्रिया किया जिन्होंने उनकी माँ के लिए दुआ मांगी है. साथ ही आगे भी दुआ को बरक़रार रखने को कहा है.

अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा, 'मेरी मां के स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंता और शब्दों से मैं अभिभूत हूं। ये बहुत ही ज्यादा कठिन समय है मेरे और मेरे परिवार के लिए। आपकी हर एक दुआ बहुत बड़ी मदद होगी।' इसके साथ ही अक्षय कुमार ने हाथ जोड़ने वाली ईमोजी भी बनाई है।


अक्षय कुमार के इस पोस्ट से अंदेशा लगाया जा रहा है की उनकी माँ की तबियत अभी तक ख़राब है. अक्षय के इस पोस्ट ने जाहिर किया की वो माँ के लिए प्राथना कर रहे है. हालांकि अभी तक अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) को लेकर कोई नया अपडेट नहीं आया है.

Next Story