एंटरटेनमेंट

Big News : Akshay Kumar और Twinkle Khanna की हुई लड़ाई ?

Big News : Akshay Kumar और Twinkle Khanna की हुई लड़ाई ?
x

AKSHAY_KUMAR

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के खिलाडी कहलाते है.

नई दिल्ली : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के खिलाडी कहलाते है. अपने दम पर अक्षय ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. हाल ही में अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हुआ था. अक्षय कुमार फिल्मो की शूटिंग में बिजी है. और साथ में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ पूरी फॅमिली भी है.

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अक्षय कुमार के साथ फोटो शेयर की है. जिसमे ट्विंकल खन्ना ने बहुत ही गहरी बाते लिखी है. अक्षय और ट्विंकल कुछ बातो में व्यस्त है. वही उनकी भांजी दोनों की फोटो ले रही है. बता दे की दोनों की फोटो को 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टग्राम (Twinkle Khanna Instagram) में फोटो शेयर करते हुए लिखा है की हमारी जिंदगी में कई पड़ाव आते है. लेकिन हम उसे संभाल लेते है. ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा की हम दिन की शुरुआत मुस्कान के साथ करते है लेकिन समय के साथ थोड़ा लड़ाईया भी होती है.

ट्विंकल लिखती है की मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं. ट्विंकल ने आगे कहा की हमारी लड़ाई अक्सर होती रहती है पर प्यार भी बहुत ज्यादा रहता है. ट्विंकल के इस तरह लिखने पर फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story