एंटरटेनमेंट

Big News: Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan का हुआ बुरा हाल, रोते हुए कहा- अगर मेरे भाई को कुछ हुआ..

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 2:17 PM GMT
Big News: Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद बहन Suhana Khan का हुआ बुरा हाल, रोते हुए कहा- अगर मेरे भाई को कुछ हुआ..
x

suhana_khan_aryan_khan

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया. वही आर्यन के पिता शाहरुख खान बेटे की जमानत न होने से परेशान होकर वकील ही बदल डाला है. बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान और गौरी खान दोनों का बुरा हाल है. दोनों न खा पा रहे है न ही सुकून की नीड सो पा रहे है. अपने लाडले को बुरी हालत में देख गौरी खान और शाहरुख खान ने फिल्मो के कई बड़े प्रोजेक्ट में रोक लगा दी है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के सभी सितारे और शाहरुख के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आये है. वही आर्यन के पास ड्रग्स न मिलने के बावजूद पुलिस उन्हें जेल में क्यों रखी है. ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है?


आर्यन खान से लगातार पूंछताछ जारी है. वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार बोल रहा है की जब तक आर्यन सच नहीं बता देते तब तक उनकी जमानत नामुम्कीम है.

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्यूयार्क में रहकर पढाई कर रही है. इस बीच वो अपने भाई की गिरफ्तारी से काफी परेशान है. सूत्रों के मुताबिक सुहाना ने कहा की उनका भाई बेक़सूर है अगर उन्हें कुछ होता है तो वो किसी को माफ़ नहीं करेंगी. वही सुहाना ने रोते हुए कहा की आर्यन खान को जबरदस्ती फंसाया गया है.


Next Story
Share it