एंटरटेनमेंट

बड़ा खुलासा : Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill ने कर ली थी शादी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने शहनाज आई नजर ?

बड़ा खुलासा : Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill ने कर ली थी शादी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने शहनाज आई नजर ?
x

Shehnaz sidharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 7 दिन हो चुके हैं.

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को 7 दिन हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनकी मां अपने इकलौते बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाई हैं। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त रहीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने तो खाना-पीना भी छोड़ दिया है। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को पर्दे में बहुत पसंद किया जाता था.

बता दे की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को बिग बॉस 13 में नेम-फेम मिला था. यही नहीं इस जोड़ी को देखने के लिए लोग बेताब रहते थे। बताया जा रहा है की अभी भी सिद्धार्थ की मौत से शहनाज गिल उबर नहीं पा रही है. उनका दिन-रात रोते-रोते गुजर रहा है.


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद सोशल मीडिया में उनकी एक फोटो ने तहलका मचा दिया. दरअसल इस फोटो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ नजर आ रही है. जिसमे शहनाज गिल को सिंदूर और मंगलसूत्र में देखा जा सकता है. फोटो में दोनों ही काफी क्यूट दिख रहे हैं. हालांकि, तस्वीर में जो दिख रहा है वो सच नहीं है.

दरअसल, किसी फैन ने दोनों की इस तस्वीर को एडिट कर दिया है. फोटो में एडिट कर शहनाज के माथे में सिंदूर लगा दिया है और गले में मंगलसूत्र पहना दिया है. बता दे की उस फैंस ने कहा की वो हमेशा दोनों को साथ देखना चाहता था इसलिए उसने एडिट कर इस तस्वीर को बनाई थी. खैर फैंस की तमन्ना तो पूरी नहीं हो सकी लेकिन आज भी लोग सिद्धार्थ की यादो के सहारे उन्हें याद कर रहे है.

Next Story