एंटरटेनमेंट

Twinkle Khanna का बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने कहा था पारदर्शी कपड़ो में नहाते हुए...

Shashank Dwivedi
1 Oct 2021 2:20 PM GMT
Twinkle Khanna का बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने कहा था पारदर्शी कपड़ो में नहाते हुए...
x

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. लेकिन लम्बे समय से वो फ़िल्मी दुनिया से दूर है.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) काफी समय से बॉलीवुड से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में अक्षय की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक ऐसा खुलासा किया किया जिसके बाद हड़कंप मच गया.


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की मेरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी. उस दौरान मै सफ़ेद कुर्ता पहनी हुई थी. और बारिश में एक गाना चल रहा था. तभी डायरेक्टर गुरुदत्त शाल लपेटे हुए आई और कहा की अगर मै कहू की तुम मंदाकनी की तरह पारदर्शी कपडे में झरने में नहाते हुए सीन करने को कहू तो तुम क्या करोगी ?


ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने डायरेक्टर को जवाब देते हुए कहा की पहली बात मै ये सीन नहीं करुँगी और दूसरी बात आप राजकुमार नहीं हो. ये सुनकर डायरेक्टर ने मुझसे कुछ नहीं कहा और अपनी किसी भी फिल्म में मुझे नहीं लिया.


बता दे की ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) हमेशा अपने कड़क अंदाज़ के लिए जानी जाती है. एक्टेस ने कभी भी फिल्मो के लिए समझौता नहीं किया है.

Next Story
Share it