एंटरटेनमेंट

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra का बड़ा खुलासा, पहली पत्नी कविता को बहन के पति के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में फिर..

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra का बड़ा खुलासा, पहली पत्नी कविता को बहन के पति के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में फिर..
x
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra का बड़ा खुलासा, पहली पत्नी कविता को बहन के पति के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में फिर.. मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को परफेक्ट कपल्स कहा जाता है. यही नहीं ये लोग अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. बता दे की अगस्त में शिल्पा की फिल्म हंगामा-2 रिलीज होने वाली है. आज हम आपको राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता कुंद्रा के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे पहली बार राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ कविता कुंद्रा के बारे में खुलासा किया है. 

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra का बड़ा खुलासा, पहली पत्नी कविता को बहन के पति के साथ देखा था आपत्तिजनक हालत में फिर..

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को परफेक्ट कपल्स कहा जाता है. यही नहीं ये लोग अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. बता दे की अगस्त में शिल्पा की फिल्म हंगामा-2 रिलीज होने वाली है. आज हम आपको राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता कुंद्रा के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे पहली बार राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ कविता कुंद्रा के बारे में खुलासा किया है.

कविता के बारे में ये कहा

अक्सर सोशल मीडिया और बॉलीवुड की गलियारों में खबर आती रहती है की शिल्पा की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आई. और दोनों को अलग होना पड़ा. ये पहला मौका नहीं है. ऐसे कई बार कविता ने खुलकर शिल्पा पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने शिल्पा को घर तोड़ी तक कह डाला था.

2003 में हुई थी शादी

कविता और राज की शादी सन 2003 में हुई थी. बता दे की कई साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. बताया जाता है की शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. आखिरकार कई साल विवाद चलने के बाद दोनों ने 2006 में एक-दूसरे से दूरी बना ली. और कुछ समय बाद तलाक़ ले लिया।

शिल्पा की हुई एंट्री

बता दे की कविता से तलाक़ होने के बाद राज कुंद्रा ने सन 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी रचा ली थी. यही नहीं दोनों ने पहले एक दूसरे को समझा। उसके बाद ही शादी करने का फैसला लिया था. शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा भी किया था की उन्हें नहीं पता था की राज कुंद्रा तलाक़शुदा है. इसके बारे में उन्हें बाद में जानकारी हुई.

इस बात के लिए वो राज कुंद्रा से नाराज भी थी. हालांकि राज कुंद्रा ने उन्हें समझाया और बताया की उनकी पहली पत्नी कविता उनके लायक नहीं थी. और उन्होंने तलाक़ ले लिए है. इसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

माँ ने खुलेआम पकड़ा था

राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मै कई सालो से देख रहा हूँ की मेरी एक्स वाइफ कविता कुंद्रा लगातार मेरी पत्नी शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगा रही है. जो सरासर गलत है. इस बीच मैंने फैसला किया की आज मै मीडिया के सामने अपनी पहली पत्नी की पोल खोलूंगा.

राज कुंद्रा ने बताया की उन्हें नहीं पता था की उनकी पहली पत्नी कविता का किसी से अफेयर है. वो हमेशा की तरह उन पर भरोसा करते थे. राज ने आगे बताया की मेरी माँ ने मेरी पत्नी कविता और मेरे बहन के पति वंश को एक-साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था. यही नहीं इस बात को लेकर वो मुझसे रोज लड़ती थी. मेरी तरफ से उसे कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन वो ही मेरे लिए परेशानी बनती जा रही थी.

राज ने कहा की इस बड़े खुलासे को बोलते हुए उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है. क्योकि कई सालो से मैंने इसे अपने दिल में दफ़न कर रखा था. हमारे तलाक़ का कारण खुद कविता है न की शिल्पा.

नहीं मिलेगी माफ़ी

राज कुंद्रा ने कहा की पहली पत्नी के द्वारा मिले धोखे को वो कभी भूल नहीं सकते है. और न ही उसे कभी माफ़ कर सकते है. मीडिया में खुलकर खुलासा करते हुए राज ने कहा की अक्सर शिल्पा को बदनाम करने की कोशिश की जाती थी. जो की बिलकुल गलत था. इस बार मैंने सोच लिए था की सत्य का साथ देते हुए खुलकर कविता के कारनामे का खुलासा करूँगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story