एंटरएं टेनमेंट

बिग बाॅस 14: कैप्टेंसी टाॅस्क को लेकर रूबीना एवं अभिनव के बीच ठनी, गुस्से में अभिनव ने बोल-तेरे को जो करना है..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
बिग बाॅस 14: कैप्टेंसी टाॅस्क को लेकर रूबीना एवं अभिनव के बीच ठनी, गुस्से में अभिनव ने बोल-तेरे को जो करना है..
x
बिग बाॅस 14 शो में आए दिन रिश्ते बनते एवं बिगड़ते हुए देखे जा सकते हैं। कभी कोई किसी के करीब होता है तो कभी एक-दूसरे से दूर। अब हाल ही में रूबीना एवं अ

बिग बाॅस 14: कैप्टेंसी टाॅस्क को लेकर रूबीना एवं अभिनव के बीच ठनी, गुस्से में अभिनव ने बोल-तेरे को जो करना है..

बिग बाॅस 14 शो में आए दिन रिश्ते बनते एवं बिगड़ते हुए देखे जा सकते हैं। कभी कोई किसी के करीब होता है तो कभी एक-दूसरे से दूर। अब हाल ही में रूबीना एवं अभिनव के रिश्ते में भी कड़वाहट देखने को मिली है। बिग बाॅस शो में इन दिनों कैप्टेंसी का टाॅस्क चल रहा है। इस टाॅस्क में केवल पुराने कैप्टनों को भी कैप्टन बनने का मौका दिया गया है। जिसमें अली गोनी, एजाज खान, जैस्मीन भसीन एवं कविता कौशिक शामिल हैं। टाॅस्क में अली गोनी एवं एजाज बाहर हो चुके हैं।

एजाज ने जब गेम को क्वीट किया तो सभी इसके बारे में बात करने लगी। इसी दरम्यान रूबीना अपनी दोस्त जैस्मीन से बात कर रही थी। रूबीना ने जैस्मीन को बताया कि एजाज एवं पवित्रा मिलकर जान को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बात को लेकर जैस्मीन एवं पवित्रा दोनों के बीच बहस भी होती है। आगे रूबीना एवं अभिनव गार्डेन एरिया से घर के अंदर जाते हैं।

मलाइका को पसंद हैं ऐसे लड़के, ये है एक्ट्रेस की फेवरेट बेड पोजीशन

जहां अभिनव रूबीना से कहते है कि वह सबकुछ जैस्मीन को क्यों बता रही हैं। अभिनव रूबीना को समझाते हैं कि यह खेल सही समय पर न केवल सही बात करने का है बल्कि गलत समय में बिना सोचे-समझे बात न उगलने का है। जिस पर रूबीना अभिनव को कुछ समझाने की कोशिश करती है, लेकिन अभिनव उनकी बात सुनने के बजाय इरीटेट होते नजर आए।

जब सास जया बच्चन की यह बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थी ऐश्वर्या

वह रूबीना से कहते है कि ठीक है यार, तेरे को जो करना है कर। यह कहकर वह बाहर जाने लगती है। रूबीना उन्हें रोकने का प्रयास करती है, लेकिन यह कहते है कि तुम्हे जब कंसल्ट ही नहीं करना, अब छोड़ो सब जो गया। मेरे पास कुछ कहने के लिए नहीं हैं। आगे रूबीना को पति अभिनव प्यार से समझाते हैं कि ये गेम खेलने का सही तरीका नहीं है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

सलमान घर के तीन सदस्यों कोरोना होने की फैली खबर, जानिए क्या है पूरा सच

Next Story
Share it