एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान को बड़ा झटका, इस कंपनी ने सभी विज्ञापनों पर रोक लगाई

शाहरुख खान को बड़ा झटका, इस कंपनी ने सभी विज्ञापनों पर रोक लगाई
x

शाहरुख खान को बड़ा झटका, इस कंपनी ने सभी विज्ञापनों पर रोक लगाई #SiwaySRK

बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले के चलते शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू में फर्क पड़ रहा है. BYJU's ने उनके सारे विज्ञापनों पर रोक लगा दी है.

मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ इन दिनों वो सब हो रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान जेल (Aryan Khan) में हैं तो उनके बेटे की वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू (Shahrukh Khan Brand Value) कम होती दिख रही है. BYJU's ने तो उनके सभी विज्ञापनों पर रोक तक लगा दी है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और सबसे अमीर अभिनेता शाहरुख खान कई बड़ी और प्रीमियम कंपनियों के ब्रांड एम्बेसडर हैं. जिनके विज्ञापन देश और इंटरनेशनल लेवल पर होते हैं. जिनमें Byju's, Hyundai, LG, Dubai Tourism, Reliance Jio जैसे ब्रांड शामिल हैं.

आर्यन के चलते ब्रांड वैल्यू पर असर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स मामले में मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से गिरफ्तार किया है. आर्यन खान के साथ NCB के अफसरों ने 8 लोगों को पकड़ा था. जिन्हे कोर्ट में पेश करने के बाद मुंबई के ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है. बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान के ब्रांड वैल्यू पर सीधा असर दिख रहा है.

BYJU's ने विज्ञापन रोका

शाहरुख खान भारत की एजुकेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी BYJU's के लिए 2017 से विज्ञापन कर रहें हैं. इसके लिए उन्हें 4 करोड़ रूपए सालाना मिलते हैं. ये एक एजुकेशन से जुडी कंपनी है, जिसमें बच्चों को ऑनलाइन क्लास के जरिए शिक्षा दी जाती है. आर्यन खान का ड्रग्स मामले में फसना पिता के लिए अच्छा नहीं रहा है. क्योंकि पिता शाहरुख खान बायजुस के विज्ञापन में बच्चों को अच्छी शिक्षा की बात करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आर्यन के ड्रग्स मामले में फसने के बाद लोग BYJU's को टारगेट कर रहें हैं, जिसके चलते BYJU's ने शाहरुख़ खान का विज्ञापन रोकने का फैसला लिया है. हांलाकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि कंपनी ने सिर्फ विज्ञापन रोका है या फिर शाहरुख के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म कर दिया है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story