एंटरटेनमेंट

Bhoot police Teaser : हॉरर-कॉमेडी का जोरदार तड़का है फिल्म, सैफ, अर्जुन, यामी एवं जैकलीन दिखे शानदार

Manoj Shukla
18 Aug 2021 10:20 AM GMT
Bhoot Police Teaser: Horror-comedy loud tadka hai film, Saif, Arjun, Yami and Jacqueline look great
x

भूत पुलिस फिल्म टीज़र 

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम एवं जैकलीन फर्नाडिश स्टारर फिल्म 'भूत-पुलिस का आज ट्रेलर जारी किया गया। जो इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रहा है।

मुम्बई। भूत-पुलिस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम एवं जैकलीन फर्नाडिश बेहद शानदार नजर आए। यह फिल्म 17 सितम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट पवन कृपलानी ने किया हैं, जबकि प्रोड्यूस रमेश तौरानी, आकाशपुरी ने किया।

हंसी एवं डर से लैस है ट्रेलर

भूत पुलिस फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 48 सेकण्ड का हैं। जिसमें तो कभी आप डर के मारे सिहर उठेंगे तो कभी हंसी के जोरदार ठहाके लगाएंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद आप यह जरूर कहेंगे कि फिल्म हॉरर एवं कामेडी का जोरदार तड़का है। टीजर में यह दिखाया गया है कि कैसे सभी सितारें मजाक-मजाक में भूत का शिकार हो जाते हैं।


ट्रेलर पर एक नजर

फिल्म के टीजर में सैफ अली खान एक नकली बाबा विभूती के किरदार में हैं। जो कभी सेक्स की डिमाण्ड करता है तो कभी भूत को पकड़ने के लिए शराब पीने की। तो वहीं अर्जुन कपूर का नाम चिरौंजी हैं। जिसके पास एक किताब हैं। वह इस किताब के जरिए भूत को भगाने की बात करता है। कनिका के किरदार में जैकलीन है, जबकि माया का किरदार में यामी गौतम हैं। फिल्म का डायलॉग एवं साउण्ड दिल को छू लेने वाले हैं। पवन कृपलानी के निर्देश में तैयार यह फिल्म निश्चित ही लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

बता दें कि भूत-पुलिस फिल्म की कहानी दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती हैं। जिसमें विभूती एवं चिरौजी शामिल हैं। जिसे सैफ एवं अर्जुन ने बेहद शानदार तरीके से निभाया हैं। फिल्म निश्चित लोगों को पसंद आएगी। फिल्म का एक पोस्टर सैफ अली खान के बर्थडे पर जारी किया गया था। जिसमें फिल्म के ट्रेलर एवं रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। फिलहाल टीजर सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रहा हैं। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story