एंटरटेनमेंट

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee बनी दुल्हन, फैंस से कहा-समय से कर ले शादी नहीं तो दूल्हा मिलेगा ऐसा!

Manoj Shukla
24 April 2021 3:43 PM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee बनी दुल्हन, फैंस से कहा-समय से कर ले शादी नहीं तो दूल्हा मिलेगा ऐसा!
x
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह दूल्हे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में रानी खुद दुल्हन बनी हुई हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह दूल्हे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में रानी खुद दुल्हन बनी हुई हैं। इस तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। रानी (Rani Chatterjee) की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। रानी की इस तस्वीर को देखकर फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि सच में आपने शादी कर ली हैं। तो कोई दूल्हे को रानी से बेटर बता रहा है।

कैप्शन की जमकर चर्चा

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक मजेदार कैप्शन लिखा। जो लोगों का ध्यान जमकर अपनी ओर खींच रहा है। रानी का यह कैप्शन काफी कमाल का है। रानी ने कैप्शन में लिखा कि शादी समय से कर लेनी चाहिए। नहीं तो बाद में इस तरह मिलता है। रानी ने अपने कैप्शन की मदद से दूल्हे की ओर इशारा किया हैं।

क्या वाकई रानी ने कर ली शादी

सोशल मीडिया में धमाल मचा रही रानी (Rani Chatterjee) की तस्वीर देखकर हर कोई हैरान हैं। ढेर सारे फैंस यह सवाल कर रहे है कि अपने क्या सच में शादी कर ली हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि रानी की यह रियल शादी की तस्वीर नहीं हैं। बल्कि उनकी फिल्म की शूटिंग की हैं। कैप्शन में नीचे हैशटैग के साथ रानी ने लिखा है बाबुल की गलिया, बाबुल ये क्या किया मेरे साथ। संभवतः इन्हीं दोनों में से कोई एक फिल्म का टाइटल होगा।

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने शेयर की दूल्हे संग शादी की तस्वीर, लिखा- समय से शादी कर लेनी चाहिए, नहीं तो बाद में मिलता ऐसा!फैंस ऐसे कर रहे कमेंट

रानी (Rani Chatterjee) की वायरल हो रही तस्वीर में उनके ढेर सारे फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि बुड्डा मिल गया, तो कोई लिख रहा है कि आपसे तो बेटर हैं। तो कोई यह तस्वीर देखकर यह मान रहा है कि रानी ने सच में शादी कर ली हैं। बहरहाल रानी की इस तस्वीर को उनके ढेर सारे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। रानी की इस तस्वीर को अब तक लगभग 21 हजार लाइक मिल चुके हैं।

Priyanka Chopra फ्लाइट में शराब के नशे में करने लगी थी अजीब हरकते, फिर हुआ था कुछ ऐसा की मचा था हड़कंप

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Next Story