एंटरटेनमेंट

Bhojpuri Actress Akshara Singh की खुलेआम हुई पिटाई? मचा बवाल

Bhojpuri Actress Akshara Singh
x

Bhojpuri Actress Akshara Singh 

अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh ) आज किसी परिचय की मोहतज नहीं है.

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh ) आज किसी परिचय की मोहतज नहीं है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. लेकिन कुछ समय पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमे एक्ट्रेस की पिटाई करते हुए एक व्यक्ति दिख रहा है.

दरअसल एक्ट्रेस Akshara Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो खुद शेयर किया था. बताते चले की इस वीडियो में जिस व्यक्ति से मार खा रही है. वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस के पिता है जिससे वो प्यार भरी मार खाती नजर आ रही हैं.

यह वीडियो इंटरनेट पर एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पिता बिपिन सिंह (Bipin Singh) बेटी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं.


आपको बता दें कि इंद्रजीत सिंह का ये गुस्सा अक्षरा सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर फूटा था. अदाकारा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने अपने पापा की फेवरेट टी-शर्ट चुराकर पहन ली है. इधर, इससे पहले अक्षरा घर से निकल पातीं, पिता इंद्रजीत ने भी उनकी ये स्टोरी देख ली. फिर क्या था, अपनी लाडली की इस हरकत पर पिता नाराज हो गए और सेट पर उनके पीछे 'चोर कहीं की' कहते हुए दौड़ने लगे. और एक्ट्रेस की पिटाई कर दी.

Next Story