एंटरएं टेनमेंट

मुसीबत में आई बेगम Kareena Kapoor Khan, उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगाया जा रहा आरोप, मामला पहुंचा थाने

Shashank Dwivedi
15 July 2021 11:55 AM GMT
मुसीबत में आई बेगम Kareena Kapoor Khan, उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का लगाया जा रहा आरोप, मामला पहुंचा थाने
x
नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के द्वारा लिखी गई बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल के टाइटिल ने विवाद खड़ा कर दिया है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के द्वारा लिखी गई बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल के टाइटिल ने विवाद खड़ा कर दिया है। एक ईसाई समूह ने एक्ट्रेस करीना के किताब के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए ईसाई समुदाय की भावनाओं के आहत करने का आरोप लगाया है।

पुलिस में की शिकायत

बुधवार को अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने पुस्तक को लेकर शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दूसरे लेखक का भी नाम है। महासंघ के अध्यक्ष श्री शिंदे ने अपनी शिकायत में करीना कपूर खान और अदिति शाह भीमजानी द्वारा लिखित तथा जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तक के शीर्षक ’प्रेग्नेंसी बाइबिल का उल्लेख किया है।

पवित्र शब्द का किया गया है इस्तेमाल

आशीष शिंदे ने पुलिस में शिकायत करते हुये कहा है कि किताब के शीर्षक में पवित्र शब्द ’बाइबल’ का इस्तेमाल किया गया है। इससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। शिंदे ने एक्ट्रेस और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।

शिवाजी नगर के थाना प्रभारी साईनाथ थोम्ब्रे के मुताबिक शिकायत प्राप्त हुई है लेकिन मामला यहां का न होने के चलते शिकायत कर्त्ताओं को मुंबई में रिर्पोट कराने की सलाह शिवाजी नगर पुलिस ने दी है।

हाल ही में लॉन्च हुई है किताब

दरअसल करीना कपूर खान ने 9 जुलाई को अपनी किताब को लॉन्च किया था। किताब के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट की थीं। करीना के अनुसार इस पुस्तक में उन्होंने अपने दोनों गर्भकाल के दौरान महसूस किये गए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों का उल्लेख किया है।

Next Story
Share it