एंटरटेनमेंट

Ranbir Kapoor और Alia की शादी से पहले कपूर खानदान का ये चिराग लेगा सात फेरे, जानिए?

Ranbir Kapoor और Alia की शादी से पहले कपूर खानदान का ये चिराग लेगा सात फेरे, जानिए?
x

ranbir_alia

Ranbir Kapoor और Alia की शादी जल्द होने जा रही है.

बॉलीवुड में आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड की कई जोड़ियां शादी के बंधन में बंधने वाली है। अभी हाल में ही पत्रलेखा और राजकुमार राव ने बेहद ही शानदार तरीके से शादी की इसके बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर चर्चा होने लगी ।ये भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे।खबर आ रही की दोनो दिसंबर में शादी करने वाले है।इनके बाद अगली पारी आती है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपूर खानदान में आलिया बहुत जल्द दुल्हन के रूप में कदम रखने वाली है। ऐसी खबर है कि बहुत जल्द आदर जैन जो कि रिश्ते में रणबीर के कजिन है। वह भी अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ शादी रचाने जा रहे।

बड़े भाई रणबीर से पहले शादी करने की चाहत

आदर जैन अपने बड़े भाई अरमान जैन की शादी के समय ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ अपने रिश्ते ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर इनकी शादी की खबरों आने लगी । खबरों की माने तो 2022 की शुरुआत में ही तारा सुतारिया के साथ आदर सात फेरे लेने की फिराक में थे। इसके पीछे की एक वजह यह भी है। कि आदर की इच्छा है की वो अपने बड़े भाई से पहले अपने सिर पर सेहरा बाधना चाहते है । एक तरफ जहां रणबीर और आलिया की शादी के बाद मई या जून में कही जा रही वही आदर 2022 की शुरुआत में तारा को दुल्हन बनाने की सोच रहे।

आदर जैन ने 'हेलो चार्ली ' में अभिनय किया

असल में आदर जैन रणबीर कपूर और करीना कपूर के बुआ की बेटे है।आदर की मां रीमा जैन है। फिल्मों में इनके करियर का जिक्र करे तो' हेलो चार्ली' में आदर को देखा गया । बॉलीवुड में आदर जैन असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की वहीं वर्ष 2017 में आदर ने यशराज की फिल्म' कैदी बैंड' से पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आए।

Next Story