एंटरटेनमेंट

Akshara Singh और Pawan Singh के वीडियो ने मचाई सनसनी, इंटरेनट का सर्वर हुआ फेल, रात 12 बजे ऐसे किया रोमांस

Akshara Singh और Pawan Singh के वीडियो ने मचाई सनसनी, इंटरेनट का सर्वर हुआ फेल, रात 12 बजे ऐसे किया रोमांस
x
Akshara Singh And Pawan Singh Song: अक्षरा सिंह (akshara singh) और पवन सिंह (pawan singh) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

Akshara Singh Pawan Singh Romance Video, Akshara Singh And Pawan Singh Song: अक्षरा सिंह (akshara singh) और पवन सिंह (pawan singh) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. दोनों ही सितारों की अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. दोनों के चाहने वाले लाखो करोडो में है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर ऑन-स्क्रीन कपल्स में से एक हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है.

बताते चले की एक सामी अक्षरा सिंह और सुपरस्टार पवन सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के प्यार की चर्चा सोशल मीडिया में हंगमा मचा रही थी. लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप ने भोजपुरी इंड्रस्ट्री को हिला कर रखा दिया था. ब्रेकअप के बाद दोनों जोड़ी फिर कभी नए प्रोजेक्ट में साथ नजर नहीं आई. लेकिन हाल ही में एक गाना यूट्यूब में धमाल मचा रहा है. हम जिस गाने की बात कर रहे है वो है 'करा ना मरद वाला रोल'.

दोनों ने इस गाने में गर्दा उडा दिया है. सोशल मीडिया में यूजर्स दोनों की जोड़ी देख ख़ुशी हो रहे है. भला ही ये एक पुराना वीडियो है. इस कपल के फैंस दोनों को एक साथ ऑन-स्क्रीन देखना पसंद करते हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने इंटरनेट का सर्वर डाउन कर दिया है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने गाने को शानदार डांसिंग परफॉर्मेंस दी है.

Next Story