एंटरटेनमेंट

इस वजह से अरबाज खान हुए थे मलाइका अरोड़ा से अलग, जानिए वजह?

इस वजह से अरबाज खान हुए थे मलाइका अरोड़ा से अलग, जानिए वजह?
x

मलाइका_अरबाज़ खान 

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक़ लेने के बाद अर्जुन कपूर से रिश्ता जोड़ लिया.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को अलग हुए कई वर्ष बीत गए हैं। हालांकि दोनों ने अपनी मर्जी से एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया था ।तलाक को लेकर मलाइका कई मौकों पर अपनी बात लोगो के सामने रख चुकी है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है ।जब अरबाज खान ने तलाक ले लेने के बाद अपने दर्द को जाहिर किया है ।अरबाज ने मलाइका से अलग होने की वजह भी साफ कर दी

अरहान की कस्टडी को लेकर कोई विवाद नहीं

एक रिपोर्ट के अनुसार अरबाज ने कहा कि मेरे बेटे अरहान खान के लिए यह बेहद कठिन कदम था । इस मुश्किल वक्त को ठीक करने के लिए मेरे पास मलाइका अलग होने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था । हालांकि मलाइका के पास मेरे बेटे अरहान की कस्टडी है,और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं, क्योंकि मेरा मानना है कि एक मां ही अपने बच्चे की बेहतर परवरिश कर सकती है।यही कारण है कि मैंने अरहान की कस्टडी को लेकर मलाइका से कभी लड़ाई नहीं लड़ी।

मेरे लिए वह मुश्किल दौर था

इंटरव्यू के समय जब अरबाज से सवाल किया गया कि क्या वे अपने बेटे अरहान को इस बारे में बताना चाहेंगे तो यह मेरे लिए सबसे मुश्किल समय था? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अरहान उस समय महज 12 साल का था। उसके अंदर सब कुछ समझने की समझ थी। वह अच्छे से जानता है कि हमारे बीच क्या हो रहा है। उसे जरा सी भी हैरानी ही नहीं हुई।

अरबाज से अलग होने पर बाद अर्जुन कपूर से जुड़ी

बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अपने से छोटी उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।इन्होंने अपने रिश्ते को अपने फैंस से छुपाया भी नहीं । कुछ समय पहले दी गई खबरों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन बेहद ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अर्जुन कपूर ने इससे इनकार करते हुए बताया कि जब भी वह शादी करेंगे ,सभी को इस बारे में जरूर बताएंगे । वहीं दूसरी ओर अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने की खबर मिल रही है। फैमिली फंक्शन हो या कोई अन्य मौका दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं।

Next Story