एंटरटेनमेंट

इस एक्टर की वजह से 22 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने खो दी थी वर्जिनिटी

इस एक्टर की वजह से 22 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने खो दी थी वर्जिनिटी
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दोनों आने वाली फिल्म हंगामा-2 के प्रमोशन में बिजी है. बता दे की कई साल के बाद शिल्पा बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते ये फिल्म OTT प्लेटफार्म में रिलीज होगी. आज हम आपको बताने जा रहे है की किस एक्टर की वजह से शिल्पा ने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दोनों आने वाली फिल्म हंगामा-2 के प्रमोशन में बिजी है. बता दे की कई साल के बाद शिल्पा बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते ये फिल्म OTT प्लेटफार्म में रिलीज होगी. आज हम आपको बताने जा रहे है की किस एक्टर की वजह से शिल्पा ने 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने खुलासा करते हुए बताया की एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनकी जिंदगी नर्क से भी बदतर कर दी थी.

शिल्पा ने अक्षय के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की 22 साल की उम्र में उन्होंने अक्षय की वजह से वर्जिनिटी खो दी थी. अक्षय ने उनका भरपूर इस्तेमाल किया था.

शिल्पा यही नहीं रुकी उन्होंने बताया की मै उसके ऊपर भरोसा करती रही और वो मुझे दूसरी लड़कियों के लिए धोका देता रहा. मुझे नहीं पता था की उसकी लाइफ में और भी लड़किया है.

शिल्पा और अक्षय ने फिल्म 'मै खिलाडी तू अनाड़ी' में एक साथ काम किया था. इसके बाद बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी थी. इसी बीच दोनों नजदीक आ गए और एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे.

शिल्पा ने बताया की अक्षय ने उन्हें जब चीट किया था तो वो टूट चुकी थी. यहाँ तक की सभी लड़को से मुझे नफरत होने लगी थी. मैंने कई हिट फिल्मे छोड़ दी थी. अच्छा हुआ की मै ये सब भुलाने में कामयाब रही.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story