एंटरटेनमेंट

शाहरूख एवं काजोल की वजह से कुछ कुछ होता है फिल्म में सर्पोटिंग रोल के लिए कोई नहीं था तैयार, सलमान से भरी थी ऐसे हामी

Manoj Shukla
12 Aug 2021 3:51 PM GMT
Because of Shahrukh and Kajol, no one was ready for the supporting role in the film Kuch Kuch Hota Hai, Salman was full of such consent
x
शाहरूख एवं काजोल की ब्लॉक बास्टर फिल्मों से एक है कुछ कुछ होता हैं। इस फिल्म में सलमान भी सर्पोटिंग रोल में नजर आए थे। फिल्म को तैयार करण जौहर ने किया था।

मुम्बई। करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस निर्माता निर्देशक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई जबदस्त हिट फिल्में बनाई हैं। इस लिस्ट में कुछ कुछ होता है फिल्म शामिल हैं। फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी। जिसमें प्रमुख रूप से शाहरूख खान (Shah rukh khan), काजोल (Kajol), रानी मुखर्जी एवं सलमान खान (Salman Khan)नजर आए थे। हाल ही में करण जौहर बतौर मेहमान इंडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने कुछ कुछ होता है फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। करण ने बताया कि कुछ कुछ होता है फिल्म निर्माण के समय उन्हें सर्पोटिंग रोल के लिए एक अच्छे अभिनेता की तलाश थी। इस रोल के लिए उन्होंने कई लोगों से बात भी किया। लेकिन कोई इसे करने को तैयार नहीं हुआ।

करण बताते है कि फिल्म में शाहरूख खान एवं काजोल जैसे बड़े स्टार थे। इस वजह से सर्पोटिंग रोल के लिए कोई एक्टर तैयार नहीं हो रहा था। स्टारों का कहना था कि फिल्म में जब शाहरूख एवं काजोल जैसे बड़े स्टार है तो उनके लिए क्या होगा। दो से तीन स्टार इस रोल के लिए मना कर चुके थे। आगे करण बताते है कि एक दिन मैं चंकी पाण्डेय के घर में आयोजित पार्टी में पहुंचा। जहां मेरी मुलाकात सलमान से हुई। इस दौरान सलमान (Salman Khan) से मुझसे पूछा कि तेरी शॉपिंग हो गई। तो मैने पूछा कैसे शॉपिंग। तो सलमान कहते है कि रोल के लिए तीन-चार लोगों से मिला। यह शॉपिंग ही तो है। आगे सलमान कहते है कि इस तरह का रोल कोई पागल ही कर सकता हैं। घर आकर मुझसे मिलना। लिहाजा अगले दिन करण सलमान के घर पहुंचे। जहां सलमान ने इस रोल के लिए हामी भर दी। बावजूद इसके करण को भरोसा नहीं हो रहा था। क्योंकि सलमान बहुत बड़े स्टार थे।

करण को नहीं हुआ यकीन

करण जौहर बताते हैं कि मैं सलमान (Salman Khan) के घर पहुंचकर फिल्म की आधी कहानी सुनाई ही थी कि सलमान ने इस रोल के लिए हामी भर दी। जिस पर मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मुझे लगा कि सलमान कहीं शाहरूख वाला रोल खुद के लिए तो नहीं समझ रहे हैं। तब मैंने कहा कि सर ये आपका रोल नहीं हैं। आपका रोल फर्स्ट हाफ के बाद आएगा। तब सलमान कहते है कि मुझे पता है। यह फिल्म मैं तुम्हारे लिए नहीं बल्कि तुम्हारे डैड के लिए कर रहा हूं। क्योंकि मैं उनकी बेहद इज्जत करता हूं।

बता दें कि कुछ कुछ होता है फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Next Story