Bollywood_1/76-shilpa_raj_5.jpg

बुर्ज खलीफा में फ्लैट हो या महंगे डॉयमंड Raj Kundra ने सब कुछ Shilpa Shetty को दिया, तो क्या शिल्पा ने कभी नहीं पूँछा इतना पैसा कहाँ से आता है ?

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
21 Jul 2021

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म हंगामा-2 जुलाई 23 को रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज होती इससे पहले शिल्पा की जिंदगी में रियल का हंगामा हो गया. बता दे की शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पुलिस ने पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड करने के अपराध में गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 2 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. 

शिल्पा को दिया करोड़ो का गिफ्ट 

एक बड़ा सवाल खड़ा होता है की जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को आलिशान बगले, बुर्ज खलीफा में फ्लैट, डायमंड्स रिंग्स के अलावा कई सारी चीज़े दी तो क्या कभी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पूंछा की इतना पैसा कहा से आता है. हालांकि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने रियल बिजनेस से ज्यादा पोर्न वीडियो में कमाई की है. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न वीडियो से 1 दिन में 7 से 8 लाख रूपए तक की कमाई की है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कमाई पिछले डेढ़ साल से चल रही है. इस बीच कई यूजर्स ने उनसे ये भी सवाल किया की क्या शिल्पा ने अभी पूंछा की ये कमाई कहाँ की है. 

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन धंधो को कई सालो से चला रहे थे. लेकिन पुलिस के पास पुख्ता सबूत न होने के कारण वो राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर हाँथ नहीं डालना चाहती थी. इस बीच 4 फरवरी को एक लड़की ने इस अश्लील धंधे के बारे में पुलिस स्टैशन में रिपोर्ट की जिसके बाद पुलिस ने 11 लोगो को गिरफ्तार किया था. पूंछताछ में पाया गया की इन सबके सरगना कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) है. इसके बाद पुलिस ने सबूत जुटाएं और फिर 19 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पूंछताछ के लिए बुलाया गया. 2 घंटे की लगातार पूंछताछ में पाया गया की राज कुंद्रा दोषी है और उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. 

ज्यादा पैसे की लालच ने बनाया अपराधी 

पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा की ज्यादा पैसो की लालच के चलते राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस धंधे में आ गए. और अपराधी बन गए. पुलिस ने कहा की इनका पूरा धंधा एक व्हाट्सप्प ग्रुप से चलता था. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER