Bollywood/Hema_malini.jpg

शोले फिल्म में बसंती का Hema Malini द्वारा निभाया गया किरदार था सबसे टफ, एक्ट्रेस ने खुद किया बयां

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
30 Apr 2021

हेमा मालिनी (Hema Malini) को यूं ही ड्रीम गर्ल नहीं कहा जाता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई जर्बदस्त किरदार निभाए है। जिन्हें निभाना इतना आसान नहीं था। बीते दिनों जब इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर ड्रीम गर्ल पहुंची तो उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए थे। 

प्लाॅस्टिक के टुकड़ों पर किया डांस

फिल्म शोले के उस गीत के बारे में हेमा (Hema Malini) बताती है कि मैंने गब्बर के सामने जो काॅच के टुकड़ों में डांस किया था वह प्लास्टिक के टुकड़े थे। लेकिन यह फिल्म मेरे करियर की सबसे टफ फिल्म थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी दिक्कतें हुई थी। लेकिन मजा भी बहुत आया था।

जल गए थे पैर

हेमा (Hema Malini) बताती है कि इस फिल्म की शूटिंग हमें बैंगलुरू में नंगे पैर करनी पड़ी थी। वह भी मई के महीने में। कई बाद जब दोपहर को शूटिंग होती थी तो हालत खराब हो जाती थी। तेज धूप के बीच मेरे पैरों में छाले पड़ जाते थे। बावजूद हम शूट करते थे। कई बार तो मौसम की वजह से एक सीन को दोबारा भी शूट करना पड़ता था।

बता दें कि हेमा (Hema Malini) ने यह सब खुलासा इंडियन आइडल की प्रतिभागी सायली के एक सवाल के जवाब पर किया। सायली इससे पहली हेमा मालिनी के पाॅपुलर गीतों पर शानदार परफार्मेंस दी। जिसे सुनकर ड्रीम गर्ल मंत्र मुग्ध हो गई। उन्होंने सिंगर की जमकर तारीफ की। बता दें कि इंडियन आइडिल के सेट पर अब तक बाॅलीवुड के ढेर सारे दिग्गज सितारे बतौर मेहमान आ चुके हैं।

शोले फिल्म में बसंती का Hema Malini द्वारा निभाया गया किरदार था सबसे टफ, एक्ट्रेस ने खुद किया बयां बीते दिनों 90 के दशक की फेसम अदाकारा जयप्रदा भी शो पर पहुंची थी। जहां उन्होंने श्रीदेवी एवं खुद से जुड़े कई राज बयां किए।

फैंस से बेहद खफा नजर आई सारा अली खान, जानिए क्या है माजरा-Bollywood News

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

SIGN UP FOR A NEWSLETTER