एंटरटेनमेंट

Bahubali 3: Prabhas के साथ SS Rajamouli बनाएगें बाहुबली पार्ट-3! कब आएगी फिल्म

Bahubali 3: Prabhas के साथ SS Rajamouli बनाएगें बाहुबली पार्ट-3! कब आएगी फिल्म
x
Bahubali 3: Bahubali The Beginning और Bahubali The Conclusion के बाद मेकर्स अब इस फिल्म का तीसरा चेप्टर लाने वाले हैं

Bahubali 3: साऊथ एक्टर प्रभास और डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बार फिर बाहुबली फिल्म के तीसरे चेप्टर की मेकिंग में जुटने वाले हैं, बॉलीवुड रिपोर्ट्स की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक बार फिर से Prabhas मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. बता दें की Bahubali The Beginning और Bahubali The Conclusion के बाद मेकर्स अब इस फिल्म का तीसरा चेप्टर लाने वाले हैं. फैंस को भी बाहुबली के तीसरे पार्ट के लिए काफी समय से इंतज़ार है. हालांकि Netflix में बाहुबली की कहानी पर आधारित एक शानदार वेबसिरिज आने वाली है जिसकी कहानी शिवगामिनी पर बेस्ड होगी।

प्रभास फ़िलहाल अपनी नई फिल्म राधेश्याम (Radheshyam) की रिलीज के लिए फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं, यह फिल्म एक लव साइंस फिक्शन है जिसमे फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े हैं. ये फिल्म 11 मार्च को थिएटर्स में रिजील होगी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही प्रभास ने एक सवाल का जवाब देते हुए बाहुबली के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में राजामौली के साथ काम करने का इशारा किया है

तो कब आएगी बाहुबली पार्ट 3

इसमें कोई शक नहीं है कि बाहुबली का तीसरा पार्ट मेकिंग के पहले ही सुपरहिट है. लोग आगे की कहानी जानने के लिए बेताब हैं, वैसे प्रभास ने एक बार ये भी कहा था कि उन्होंने बाहुबली के लिए काफी समय दिया है और अब वो इस प्रोजेक्ट में आगे काम नहीं करेंगे। लेकिन फिल्म की अपार सफलता और कमाई के बाद किसने इरादे नहीं बदलते? वैसे फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली अभी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR की रिलीज और प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन वो इसी के साथ बाहुबली के नेक्स्ट पार्ट के लिए भी काम कर रहे हैं. जो बेसिक लेवल पर है।

अभी दोनों बहुत बिजी हैं

प्रभास अपनी राधेश्याम के प्रमोशन और अगले साल आने वाली आदिपुरुष की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं एसएस राजामौली भी RRR और उसके अगले चेप्टर के साथ कई अन्य प्रोजक्ट्स में व्यस्त हैं. तो फ़िलहाल के लिए ये कहना मुश्किल है की बाहुबली के तीसरे पार्ट का काम कब से शुरू होगा। हो सकता इसमें 2 से 3 साल लग जाएं।

Next Story