NEWS/taapsee_pannu_mathias_boe.jpg

गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को फंसता देख बैडमिंटन कोच ने की खेल मंत्री रिजिजू से मदद की अपील, मंत्री ने कहा-खेल में ध्यान दो पचड़े में मत फंसो : BOLLYWOOD HINDI NEWS

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Mar 2021

BOLLYWOOD HINDI NEWS: भारत के डबल्स बैडमिंटन टीम के कोच और ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मैथियास बोए (Mathias Boe) ने खेल मंत्री किरण रिजिजू से गर्लफ्रेंड तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मदद करने की अपील की है। इस पर रिजिजू ने जवाब देते हुए कहा कि मैथियास को सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, न कि उन पचड़ों में पडऩा चाहिए जो उनके बस में नहीं है।

दरअसल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को एक्ट्रेस तापसी पन्नू  के घर और ऑफिस पर छापा मारा था। साथ ही उनसे पूछताछ भी की गई। डेनमार्क के पूर्व शटलर मैथियास फिलहाल भारतीय टीम के साथ स्विस ओपन के लिए स्विटजरलैंड में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि तापसी और उनके परिवार की सहायता करें।

इसका जवाब देते हुए रिजिजू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, इस देश में कानून ही सबकुछ है। हमें उसका पालन करना चाहिए। हमें इंडियन स्पोट्र्स की भलाई के लिए अपने प्रोफेशन के प्रति ईमानदार रहना चाहिए। मैथियास को हाल ही में भारतीय मेन्स डबल्स की युवा जोड़ी सात्विक साईराज और चिराग शेट्टी ने कोच के तौर पर नियुक्त किया था।

मैथियास इन दोनों को ओलंपिक के लिए तैयार कर रहे हैं। वे 2012 लंदन ओलंपिक में मेन्स डबल्स इवेंट में सिल्वर मेडलिस्ट भी रहे थे। मैथियास ने बैडमिंटन करियर में 2011 और 2015 में दो बार ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप जीता है। साथ ही 2013 में वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडलिस्ट रहे थे।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER