एंटरटेनमेंट

Bad News: मिस यूनिवर्स Sushmita Sen हुई हादसे का शिकार, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 2:41 PM GMT
Bad News: मिस यूनिवर्स Sushmita Sen हुई हादसे का शिकार, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह
x

SUSHMITA_SEN

अभिनेत्री मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सुंदरता में सभी एक्ट्रेस को मात देती है.

बॉलीवुड अभिनेत्री मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सुंदरता में सभी एक्ट्रेस को मात देती है. सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है. बावजूद इसके इनकी सुंदरता दिनभर दिन बढ़ती जा रही है. सुष्मिता सेन ऑस्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. 40 साल की उम्र बीत जाने के बाद भी सुष्मता का एक खास बॉयफ्रेंड है जिसका नाम रोहमन शाल (Rohman Shawl) है जो सुष्मिता से लगभग 15 साल छोटा है. हाल ही में सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' में अपना दमदार प्रदर्शन किया था. नारी शक्ति में बनी ये वेब सीरिज लोगो को काफी पसंद आई थी. बता दे की हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ एक बड़ा हादसा होने से बच गया जिससे वो बाल-बाल बच गई.



सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती है. हाल ही में एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया. जानकरी के मुताबिक सुष्मिता सेन स्टोर से बाहर निकल रही है. इस दौरान सुष्मिता हील पहनी हुई है और वो फोटोग्राफर को पोज़ दे रही है. जैसे ही वो आगे अपने कदम बढाती है गिरने से बच जाती है. सुष्मिता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि सुष्मिता सेन यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वही सुष्मिता के फैंस खुश है की वो बड़े हादसे से बच गई. जानकारी के मुताबिक सुष्मिता अगर गिरती तो उन्हें बहुत चोट आती क्योकि वो ऊंचाई में खड़ी हुई थी. और काफी नीचे तक सीढिया थी.



90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस दुर्घटना होने से बच जाती है. हालांकि सुष्मिता सेन बॉलीवुड में नजर नहीं आती है लेकिन 10 साल बाद आई उनकी वेब सीरिज ने सभी का दिल जीत लिया है. अ

Next Story
Share it