2021/04/Bollywood_star.jpg

बैक टू बैक बाॅलीवुड में कोरोना का कहर जारी, विक्की कौशल एवं भूमि पेंडनेकर हुई कोरोना पाॅजिटिव

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Apr 2021

बाॅलीवुड में कोरोना बैक टू बैक अपना कहर बरपा रहा हैं। आए दिन इस वायरस के चपेट में बाॅलीवुड सेलीब्रिटी आ रहे हैं। ऐसा कोई दिन नही इस समय जा रहा है जिस दिन बाॅलीवुड किसी के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने न आए। हाल ही में बाॅलीवुड के एक्शन स्टार विक्की कौशल कोरोना पाॅजिटिव हो गए हैं।

बैक टू बैक बाॅलीवुड में कोरोना का कहर जारी, विक्की कौशल एवं भूमि पेंडनेकर हुई कोरोना पाॅजिटिव

जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके दी। विक्की ने बताया कि वह खुद को होम क्वारंटाइन कर रहे है और शासन की गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। विक्की के कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट सामने आने के बाद उनके दुनिया में फैले फैंस जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं। 

भूमि हुई कोरोना पाॅजिटिव

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेंडनेकर भी कोरोना कहर से नहीं बच सकी हैं। आज भूमि की भी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। वह कोरोना को लेकर पूरी तरह से सर्तकता बरत रही थी। बावजूद इसके वह कोरोना की शिकार हो गई। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद वह डाॅक्टरों के संपर्क में हैं। खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और इम्युन सिस्टम को दुरूस्त बनाए रखने की जरूरी चीजों का सेवन कर रही थी।

साथ ही डाॅक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हैं। भूमि के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद उनके ढेर सारे फैंस जल्द ही उनके स्वस्थ्य की होने की कामना कर रहे हैं। तो वहीं भूमि ने भी कहा है कि वह जल्द ही इस वायरस को मात देकर सबके सामने होगी। 

45 लोग एकसाथ मिले कोरोना पाॅजिटिव

बाॅलीवुड गलियारें से जब एकसाथ 45 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आई। सभी हैरत में पड़ गए। क्योंकि एकसाथ इतनी संख्या में केस मिलना वकई हैरान करने वाला था। ये सभी 45 लोग अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के जूनियर आर्टिस्ट थे। जिनका जब टेस्ट हुआ सभी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। फिलहाल ये सभी इलाज ले रहे हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER