एंटरटेनमेंट

Babita Ji एक रात बिताने का कितना लोगी?

Babita Ji एक रात बिताने का कितना लोगी?
x
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) सीरियल से धमाल मचाने वाली बबीता जी (Babita Ji) यानी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को पसंद करने वाले लाखों-करोड़ों में है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) सीरियल से धमाल मचाने वाली बबीता जी (Babita Ji) यानी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को पसंद करने वाले लाखों-करोड़ों में है. बबीता जी (Babita Ji) को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है. बबीता जी (Babita Ji) अपनी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में अक्सर वायरल करती रहती है. बबीता जी (Babita Ji) यानी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कई सालो पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को अलविदा कह दिया था.

कई सालो से लोगो के दिलो में राज कर रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो

जैसा की आप लोग जानते है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालो से लोगो के दिलो में राज कर रहा है. शो में भले ही मुनमुन दत्ता नजर नहीं आ रही है. लेकिन आज भी गूगल में उन्हें बराबर सर्च किया जा रहा है. मुनमुन दत्ता के अफेयर की खबर भी सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है.

बबीता जी से पूछा युवक ने गन्दा सवाल

दरअसल एक युवक की कमेंट ने आग लगा दिया था. दरअसल एक युवक ने बबीता जी (Babita Ji) से गन्दा सवाल पूछते हुए कहा की एक रात की कितनी कीमत है? जिसको सुनकर बबीता जी (Babita Ji) भड़क गई. एक्ट्रेस ने उसे जवाब देते हुए कहा की तू अपना मुँह देख ले पहले. ऐसे कई तरह के जवाब देकर बबिता जी ने हड़कंप मचा दिया.


Next Story