एंटरटेनमेंट

आशुतोष राणा हुए कोरोना पाॅजिटिव, 6 दिन पहले पत्नी के साथ लगवाई थी वैक्सीन की पहली डोज

Manoj Shukla
14 April 2021 8:09 AM GMT
आशुतोष राणा हुए कोरोना पाॅजिटिव, 6 दिन पहले पत्नी के साथ लगवाई थी वैक्सीन की पहली डोज
x
Asutosh Rana Corona Positive : बाॅलीवुड एक्टर आशुतोष राणा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी। एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि चैत्र नवरात्रि के बैठकी के दिन उन्हें पता चला कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Asutosh Rana Corona Positive : बाॅलीवुड एक्टर आशुतोष राणा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके दी। एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि चैत्र नवरात्रि के बैठकी के दिन उन्हें पता चला कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिससे उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। आशुतोष राणा के फैमिली के सभी मेम्बरों का भी कोविड-19 टेस्ट कराया गया है। जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

6 दिन पहले पत्नी के साथ लगवाई वैक्सीन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आशुतोष राणा ने लगभग 6 दिन पहले कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। जिसका एक वीडियो उन्होंने पत्नी रेणुका शहाणे के साथ शेयर किया था। बावजूद इसके एक्टर की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। बता दें कि कोरोना इस समय से तेजी से पैर पसार रहा हैं। अब तक यह वायरस कई लोगों को अपना शिकार बना चुका हैं। कोरोना के दूसरे फेज में बाॅलीवुड के कई दिग्गज सितारे संक्रमित हो चुके हैं।

लोगों से टेस्ट कराने की अपील

आशुतोष राणा ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि 6 अप्रैल को मैने कोरोना की वैक्सीन लगवाई हैं। लिहाजा 7 अप्रैल के बाद से लोग उनसे मिले हैं वह भी अपना टेस्ट एक बार जरूर करा लें। मैं जल्द ही इस वायरस को मात देकर स्वस्थ्य हो जाउंगा। मैं इस वायरस से स्वस्थ्य होने के लिए आगे बढ़ चुका हूं। मुझे परम पूज्य गुरूदेव दद्दा जी के आर्शिवाद पर अखण्ड विश्वास है।

आशुतोष राणा हुए कोरोना पाॅजिटिव, 6 दिन पहले पत्नी के साथ लगवाई थी वैक्सीन की पहली डोजअपने पिता Jackie Shroff के साथ बेटी Krishna Shroff ने शेयर कर दी बिकनी में फोटो, ट्रोलर ने कहा-हद कर दी पिता के सामने शर्म नहीं आती तुम्हे..

चैत्र नवरात्रि के पहले दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने की मां जगदम्बा की आराधना, वीडियो वायरल

Next Story