एंटरटेनमेंट

Ashish Vidyarthi First Wife: फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानिए कहां हैं उनकी पहली वाइफ?

Ashish Vidyarthi First Wife: फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानिए कहां हैं उनकी पहली वाइफ?
x
Ashish Vidyarthi First Wife Rajoshi Barua: एक्टर आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में दूसरी शादी कर ली है। आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड से टॉलीवूड तक अपने एक्टिंग के लिए मशहूर हैं।

Ashish Vidyarthi First Wife Rajoshi Barua, Ashish Vidyarthi First Wife Kaun Thi: फेमस एक्टर आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में दूसरी शादी गुवाहाटी की एंटरप्रेन्योर Rupali Barua से कर ली है। आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड से टॉलीवूड तक अपने एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। आशीष विद्यार्थी की दूसरी सादी की बात सुनते ही इंटरनेट में वे ट्रेंड करने लगे। अब यूजर्स उनकी पहली पत्नी के बारे में जानना चाहते हैं। इस आर्टिकल के में हम आशीष विद्यार्थी की पहली वाइफ के बारे में जानकारी साझा करेंगे।

Ashish Vidyarthi First Wife Rajoshi Barua

मीडिया रिपोर्ट्स में छानबीन करने का बाद हमने इनसे जुडी कुछ जानकारी प्राप्त की है। बता दें की आशीष की पहली शादी राजोशी बरुआ (Rajoshi Barua) से हुई थी। Rajoshi Barua भी फेमस एक्ट्रेस हैं। इन्होने कई टीवी सीरियल में काम किया है।

आशीष की पहली पत्नी राजोशी बरुआ (Rajoshi Barua) का जन्म कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार Rajoshi Barua बंगाली एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। माँ एक्ट्रेस तो बेटी के अंदर तो एक्टिंग स्किल्स नैचुरली आ गई, यही वजह है कि उन्हें शुरुआत से ही एक्टिंग का शौक रहा।

जानकारी के अनुसार Rajoshi Barua ने अपना करियर साल 1993 में 'टाइम्स एफएम' में एक रेडियो जॉकी और निर्माता के तौर पर शुरू किया था। राजोशी आशीष विद्यार्थी एंड एसोसिएट्स नाम के एक ग्रुप की को फाउंडर भी है।

आशीष और राजोशी का एक साथ 23 साल का एक बेटा है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। आशीष की दूसरी पत्नी की बात करें तो रूपाली (Rupali Barua) गुवाहाटी की रहने वाली हैं और एक एंटरप्रेन्योर हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कोलकाता में अपने अपस्केल फैशन स्टोर के लिए जानी जाती हैं।

Next Story