एंटरटेनमेंट

Ishan Kishan के आउट होते ही Suhana Khan ने भरे क्रिकेट मैदान में निकाले ये गंदे शब्द, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, लोगो ने कहा- शाहरुख की लाड़ली से ऐसी उम्मीद नहीं थी..

SUHANA_KISHAN
x

SUHANA_KISHAN

शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह की मशहूर होती जा रही है.

शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह की मशहूर होती जा रही है. भले ही सुहाना खान अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखी है. लेकिन उनकी फैंस फॉलोविंग किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है. जैसा की आप जानते है कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान है. ऐसे में उनकी बेटी सुहाना खान पिछले रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अपनी टीम KKR का हौसला बढ़ाने पहुंची थी. जैसा की आप लोग जानते है की KKR मुंबई इंडियंस से मैच हार गई थी। वहीं मैच के दौरान ईशान किशन अच्छी खासी बैटिंग कर रहे थे. फिर जैसे ही ईशान आउट होते है तो सुहाना खान की प्रतिक्रिया बेहद चौका देने वाली थी. शाहरुख खान के लाड़ली बेटी सुहाना खान से किसी ने ऐसी उम्मीद नहीं की होगी.

बताते चले की ईशान किशन ने केवल 21 गेंदों पर गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था. MI की इस धुनाई के चलते KKR ने मैच गवां दिया था. ईशान किशन की बैटिंग से हैरान KKR 12 से 15 ओवर में ही मैच हार गए.



ईशान किशन तूफानी बल्लेबाजी करने के 8वें ओवर में बोल्ड हो जाते है. ऐसे में कैमरा सुहाना खान की तरफ फोकस हुआ तो सुहाना स्टैंड में खड़ी होकर कुछ चबा रही थीं। उन्होंने तुरंत ही दो वर्ड यूज किए। सोशल मीडिया में इसे लेकर जो दावा किया जा रहा है उन शब्दों को यहां नहीं लिखा जा सकता है। क्लिप में सुहाना के साथ उनके छोटे भाई अबराम खान को बैठे देखा गया।

सुहाना खान के इन गंदे शब्द ने लोगो को हैरान किया. सुहाना खान से लोगो ने कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी. लोगो की माने तो सुहाना खान को ऐसे शब्द नहीं निकालने चाहिए थे.

Next Story