एंटरटेनमेंट

आर्यन खान का सपोर्ट: इस एक्टर ने कहा- देश में लीगल हो चरस

आर्यन खान का सपोर्ट: इस एक्टर ने कहा- देश में लीगल हो चरस
x

चरस का सेवन करते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, NCB के सामने कबूल किया

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. ड्रग्स केस में फंसने के बाद गुरुवार को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. अब 20 अक्टूबर को इस मामले की सुनवाई होगी, तब तक आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा. हालांकि इस केस के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेता और निर्देशक शाहरुख और उनके बेटे के समर्थन में उतर आए हैं.

अब फिल्ममेकर हंसल मेहता का ट्वीट चर्चा में है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि गांजा और भांग कई देशों में लीगल है. हंसल का कहना है कि 377 की तरह इस कानून को बदलने के लिए आंदोलन होना चाहिए क्योंकि इसका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.



फिल्‍ममेकर ने लिखा, 'मारिजुआना का सेवन कई देशों में लीगल है. कई जगह यह अपराध से मुक्‍त है. हमारे देश में इसके सेवन का इस्‍तेमाल नारकोटिक्‍स को कंट्रोल करने से ज्‍यादा हैरसमेंट के लिए किया जाता है.

हंसल मेहता ने शाहरुख खान के समर्थन में इससे पहले भी एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, एक माता-पिता के लिए अपने बच्चे की परेशानी का सामना करना बहुत दर्दनाक होता है. यह तब और भयावह बन जाता है जब लोग कानून का फैसला आने से पहले ही अपना निर्णय सुनाने लगते हैं. हम एसआरके के साथ हैं.



Next Story