एंटरटेनमेंट

Aryan Khan Web Series: बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार आर्यन खान, वेब सीरीज में कर रहे काम

Aryan Khan Web Series: बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार आर्यन खान, वेब सीरीज में कर रहे काम
x
Aryan Khan Web Series: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान एक वेब सीरीज से अपना डेब्यू करने वाले हैं

Aryan Khan Web Series: बॉलीवुड के किंग, शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की बॉलीवुड में एंट्री हो गई है, आर्यन खान एक अपकमिंग वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. याद होगा की पिछले साल आर्यन को गोवा की एक क्रूस ड्रग्स पार्टी के चक्कर में NCB ने अरेस्ट कर लिया था, जिसके बाद शाहरुख़ और आर्यन की बहुत बदनामी हुई थी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान बॉलीवुड में बन रही एक वेब सीरीज में काम कर रहे हैं, इस प्रोजेक्ट में राइटर डायरेक्टर बिलाल सिद्धकी के साथ आर्यन पहले डेब्यू का एक्सपीरिएंस ले रहे हैं।बिलाल सिद्धकी ने इससे पहले इमरान हाश्मी के साथ बार्ड ऑफ़ ब्लड में निर्देशन का काम किया था। जिस सीरीज में आर्यन खान काम कर रहे हैं उसे Amaznon Prime में रिलीज किया जाएगा और इसका प्रोडक्शन Red Chillies Entertainment कर रहा है जो शाहरुख़ खान की फिल्म प्रोडक्श्न फर्म है।

आर्यन का क्या रोल रहेगा

वेब सीरीज में आर्यन खान का कोई रोल नहीं होगा, बल्कि वो इसमें बतौर एक स्क्रीन राइटर के रूप में अपना डेब्यू कर रहे हैं, स्क्रीन राइटर बोले तो मतलब सीन्स लिखने वाले राइटर का काम करेंगे।

सीरीज का नाम क्या है

अभी सिर्फ ये अनाउंसमेंट हुई है कि रेड चिल्लीस प्रोडक्शन बिलाल सिद्धकी के साथ एक सीरीज में काम कर रही है जिसमे आर्यन खान एक स्क्रीन राइटर के रूप में काम करेंगे, सीरीज का नाम क्या है वो कम रिजील होगी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

Next Story