एंटरटेनमेंट

आर्यन खान ने वीडियो कॉल से की पिता शाहरुख और मां गौरी खान से बात, कहा...

आर्यन खान ने वीडियो कॉल से की पिता शाहरुख और मां गौरी खान से बात, कहा...
x
आर्यन खान ने जेल से ही वीडियो कॉल के जरिए पिता शाहरुख़ खान और गौरी खान से बात की है.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले में कई दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. इस बीच लगातार उनकी तबियत में भी खराबी आ रही हो. शाहरुख खान के लाख चाहने के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पा रही है. बता दे की मुंबई क्रूज की ड्रग पार्टी में आर्यन खान को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार आर्यन खान से पूंछताछ चल रही है. आर्यन खान अपने माता-पिता से दूर है ऐसे में हाल ही में खबर आ रही है की आर्यन को वीडियो कॉल के जरिये घर वाले से बात कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान को कोर्ट की तरफ से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. अभी तक उनकी जमानत को लेकर कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है ऐसे में ये कह पाना मुश्किल है की आर्यन की जमानत कब होगी. जेल में रहने के बाद आर्यन के आंसू नहीं रुक रहे है ऐसे में उनके पिता शाहरुख आर्यन का हाल चाल लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. वही अभी ताजा अपडेट आ रही है की आर्यन जेल में रहते हुए अपने माता-पिता शाहरुख और गौरी खान से वीडियो कॉल के जरिए बात की.

जानकारी के मुताबिक आर्थर रोड जेल में कोरोना के प्रोटोकॉल के चलते हर कैदी को हफ्ते में दो बार उनके घरवालों से वीडियो कॉल के जरिए बात करवाई जाती है. जेल में रह रहे आर्यन को किसी तरह की कोई परेशानिया न हो ऐसे में कैदियों को मोबाइल फोन उपलब्ध करवाया जाता है, जिसके जरिए वीडियो कॉल होती है.

बताया जाता है की आर्यन खान ने पिता शाहरुख और मां गौरी से बहुत बात की है और अपना सारा हाल बताया है. आर्यन ने कहा की वो परेशान न हो वो अच्छे है लेकिन जल्द से जल्द उनकी जमानत करा दे. बता दे की जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 के रूप में ही बुलाया जाता है.

Next Story