एंटरटेनमेंट

27 दिन बाद जेल से रिहा हुए आर्यन, शाहरुख खान के साथ मन्नत पहुंचे, जश्न का माहौल

27 दिन बाद जेल से रिहा हुए आर्यन, शाहरुख खान के साथ मन्नत पहुंचे, जश्न का माहौल
x

27 दिन बाद जेल से आजाद हुए आर्यन, शाहरुख खान के मन्नत में जश्न का माहौल

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Released from Jail: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में आरोपी आर्यन खान आखिरकार आजाद हो चुके हैं.

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Released from Arthur Road Jail: आखिरकार शनिवार, 30 अक्टूबर 2021 को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से रिहाई मिल गई है. 27 दिन के बाद शनिवार को 11.01 बजे सुबह आर्यन खान ने जेल से बाहर आजादी की सांस ली है. उन्हें जेल से घर ले जाने के लिए शाहरुख खान और उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह पहुंचे हुए थें. रिहाई के बाद आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ मन्नत पहुंचे. मन्नत के बाहर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं, वहां जश्न का माहौल देखा जा रहा है.

2 अक्टूबर को NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन को क्रूज ड्रग पार्टी केस में आरोपी बनाकर जेल भेज दिया था. इन सभी आरोपियों की जमानत लगातार खारिज होती रही. आखिरकार तीन दिन लंबी चली सुनवाई के बाद 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने तीनों आरोपियों को सशर्त जमानत दे दी है.

5.30 बजे खुली जमानत की पेटी

आज सुबह 5.30 बजे आर्थर रोड जेल की जमानत पेटी खोली गई, जिसके बाद आर्यन की जमानत के कागज जेल के अंदर पहुंच गए. जेल सुप्रिटेंडेंट नितिन वायचाल ने बताया कि आर्यन के रिलीज ऑर्डर मिल गए हैं और रिहाई की प्रक्रिया जारी है.

दरअसल शुक्रवार देर शाम उनका जमानती ऑर्डर जेल की जमानत पेटी में पहुंच चुका था, लेकिन शाम 5.30 बजे तक जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया था. सेशन कोर्ट से जमानत के कागजात लेकर वकील सतीश मानशिंदे खुद आर्थर रोड जेल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें पहुंचने में देरी हो गई. इससे पहले, एक्ट्रेस जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के बेल बॉन्ड पर साइन किए थे.

इन शर्तों के साथ मिली जमानत

  • आर्यन खान जांच अधिकारी को बिना बताए मुंबई से बाहर नहीं जा सकते हैं.
  • हर शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में सुबह 11 बजे से 2 बजे के बीच आकर हाजिरी देनी होगी.
  • किसी दूसरे आरोपी के संपर्क में नहीं रहना होगा.
  • जांच से जुड़ी बातें मीडिया या सोशल मीडिया में शेयर नहीं कर सकते.
  • आर्यन को अपना पासपोर्ट स्पेशल NDPS कोर्ट में जमा करना होगा.
  • कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते हैं.
  • अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन होता है तो NCB विशेष न्यायाधीश के पास आवेदन की हकदार होगी.

जूही चावला ने निभाई अहम भूमिका

जूही चावला और शाहरुख खान की दोस्ती काफी पुरानी है. वे कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की और आईपीएल टीम के सह-मालिक बी हैं. शुक्रवार को जूही ने भी शाहरुख के बेटे आर्यन की जेल से रिहाई में अहम भूमिका निभाने के लिए कदम बढ़ाया.

शाहरुख खान के जन्मदिन में शरीक होंगे आर्यन

8 अक्टूबर को मां गौरी खान के जन्मदिन (Gauri Khan Birthday) के समय आर्यन जेल में थें. इसके बाद 25 अक्टूबर शाहरुख खान और गौरी खान के मैरिज एनिवर्सरी (Shah Rukh Khan Gauri Khan Marriage Anniversary) के दिन भी वे जेल में थे. लेकिन अब 2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे (Shah Rukh Khan Birthday) को आर्यन खान अपने घर में होंगे और पिता के जन्मदिन को सेलिब्रेट कर सकेंगे.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story