एंटरटेनमेंट

Aryan Khan को बेल मिलते ही सुध-बुध खोई बहन Suhana Khan, कर दिया ऐसा काम, जानिए!

Aryan Khan को बेल मिलते ही सुध-बुध खोई बहन Suhana Khan, कर दिया ऐसा काम, जानिए!
x

suhana_khan

Suhana Khan ने हाल ही में भाई के आने की ख़ुशी में जश्न मनाया.

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में जमानत में रिहा कर दिया गया है. कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आर्यन खान (Aryan Khan) को जेल से बाहर लाने में सफल रहे. आर्यन के घर पहुंचते ही मन्नत भवन में जश्न का माहौल फ़ैल गया. वही भाई के जेल से बाहर आने की ख़ुशी में सुहाना खान (Suhana Khan) भी सुध-बुध खोती हुई कुछ ऐसा काम किया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिलने के बाद जहां घर में जश्न मनाया गया वही बॉलीवुड के कई सितारों ने भी ख़ुशी जाहिर की. आर्यन की जमानत के बाद उनके पापा शाहरुख खान और माँ गौरी खान काफी खुश नजर आये. वही दूसरी तरफ न्यूयार्क में रहकर पढाई कर रही बहन सुहाना खान (Suhana Khan) इस कदर खुश हुई की अपनी सहेलियों के साथ जश्न मनाते नजर आई.



मनाया जश्न

सुहाना (Suhana Khan) अपनी करीबी दोस्त प्रियंका और रैना के साथ नजर आई. सुहाना की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. बता दे की आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सुहाना (Suhana Khan) ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया था.

दी थी बधाई

आर्यन खान के जेल में रहने के बाद शाहरुख और गौरी की 30वीं शादी की सालगिरह थी जिसमे सुहाना ने दोनों को बधाई दी थी. और अपने भाई आर्यन के साथ एक फोटो भी वायरल की थी.

Next Story