एंटरटेनमेंट

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद Rhea Chakraborty ने कर दिया ऐसा पोस्ट की मच गया बवाल, जानिए!

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद Rhea Chakraborty ने कर दिया ऐसा पोस्ट की मच गया बवाल, जानिए!
x

RHEA_ARYAN

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर सुर्खियों में है.

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर सुर्खियों में है. बता दे की रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में और सुशांत सिंह को आत्महत्या में उकसाने के खिलाफ सजा हुई थी. हालांकि बाद में रिया को बरी कर दिया गया था. साल भर से शांत रहने के बाद एक बार फिर रिया सुर्खियों में नजर आई है. हाल ही में रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संदेश साझा किया, जिसमें लिखा था, "आप जो भी करते हैं उसके माध्यम से आगे बढ़ें.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के परिवार के लोगो ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और रुपयों की हेराफेरी करने का गंभीर आरोप लगाया था. NCB के द्वारा ड्रग मामले में जाँच करते हुए रिया और उनके भाई शोइक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था.

29 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ने सितंबर 2020 में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया था. बता दे की रिया चक्रवर्ती के दौर से शुरू ही ड्रग्स मामले में जाँच आज तक चल रही है. ड्रग्स मामले में एक बार फिर NCB ने आर्यन और अन्य लोगों के साथ, एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित 'अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री का वितरण' में शामिल होना पाया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.


बता दे की आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पा रही है. ऐसे में उनके पिता शाहरुख़ खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अभी हाल ही में आर्यन का विदेश में भी कुछ लोगों से संपर्क में रहने का भी आरोप लगाया है जो एक अंतर्राष्ट्रीय अवैध ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हो सकते हैं अभी NCB की तरफ से आगे की जांच जारी है.

Next Story