एंटरटेनमेंट

इस मशहूर एक्टर की हुई गिरफ्तारी, नाबालिक लड़की ने लगाया रेप का आरोप

इस मशहूर एक्टर की हुई गिरफ्तारी, नाबालिक लड़की ने लगाया रेप का आरोप
x
इस मशहूर एक्टर की हुई गिरफ्तारी, नाबालिक लड़की ने लगाया रेप का आरोप। .नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे इनके ऊपर आरोप लगना अब आम बात हो गई है. बता दे की हाल ही में 4 जून को मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को पुलिस ने नाबालिक के रेप को लेकर गिरफ्तार कर लिया है. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे इनके ऊपर आरोप लगना अब आम बात हो गई है. बता दे की हाल ही में 4 जून को मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को पुलिस ने नाबालिक के रेप को लेकर गिरफ्तार कर लिया है.

यहाँ से शुरू की करियर की शुरुआत

बता दे की पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने सन 2013 से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद इन्होने कई बड़े-बड़े सीरियल में काम किया था. इन्होने 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार', 'नागिन 3' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे सीरियल में काम किया था. यही नहीं पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) BIG BOSS 12 में बतौर गेस्ट के रूप में कदम रख चुके है.

लड़की ने लगाया आरोप

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के ऊपर नाबालिक ने आरोप लगाते हुए कहा की पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने उन्हें रोल दिलाने के नाम पर कई बार बलात्कार किया। यही नहीं जब मै पूछती थी तो बोलते थे जल्द ही रोल मिलेगा। नाबालिक के शिकायत के बाद पुलिस ने POCSO एक्ट के पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया की ये काफी पुराना केस है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story