एंटरटेनमेंट

Arbaaz Khan को थी जुएं एवं सट्टे की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक की वजह

Manoj Shukla
7 Aug 2021 6:05 AM GMT
Arbaaz Khan को थी जुएं एवं सट्टे की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक की वजह
x
अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने भले ही कम फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्होंने अपने शानदार अभिनय से एक अमिट छाप छोड़ी हैं। अरबाज का नाम एक सफल एक्टर के रूप में लिया जाता है।

मुम्बई। अरबाज खान (Arbaaz Khan) बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक सफलत निर्माता निर्देशक भी हैं। उन्होंने दरार फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा। अरबाज ने अपने करियर में भले ही ज्यादा फिल्में न की हो, लेकिन उनकी गिनती एक सफल अभिनेता के तौर पर की जाती है। अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइन को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रहे। ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।


अरबाज खान (Arbaaz Khan) उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे जब उनका मलाइका अरोरा (Malaika Arora) संग तलाक हुआ। अरबाज ने मलाइका से शादी साल 1998 में की थी। शादी के 4 साल बाद 2002 में बेटे अरहान का जन्म हुआ। शादी के बाद उनका करियर कुछ ठीक नहीं रहा। जिसकी वजह से उनका मलाइक से तलाक हो गया। अरबाज एवं मलाइका का तलाक साल 2017 में हुआ। तलाक की बाद दोनों की राहें अलग हो गई। अरबाज जहां माॅडल जार्जिया एंड्रियानी को डेट करना शुरू कर दिया। तो वहीं मलाइका (Malaika Arora) अर्जुन कपूर को इन दिनों डेट कर रही हैं।


एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने बताया था कि एक समय उन्हें जुएं एवं सट्टे की गंदी लत लग गई थी। जिसकी वजह से घर में मतभेद होने लगा। मलाइका एवं उनके बीच झगड़े होने लगे। मलाइका को उनका सट्टा खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इसी वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। अंत में मलाइका ने उन्हें छोड़ देना ही ठीक समझा। तलाक के बाद मलाइका (Malaika Arora) ने कहा था कि जब आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़कर आगे बढ़ते हैं तो किसी न किसी को जिम्मेदार जरूर ठहराते हैं। हम इस रिश्ते से खुश नहीं थे, न ही एक-दूसरे को खुश रख पा रहे थे। इस वजह से आसपास के लोगों पर भी बुरा असर पड़ता था।


बताते चले कि अरबाज (Arbaaz Khan) एवं मलाइका की शादी तकरीबन 18 सालों तक चली। तलाक लेने के बाद दोनों की राहें अलग हो गई। मलाइका अरोरा इन दिनों जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान माॅडल जाॅर्जिया को डेट कर रहे हैं। दोनों अपनी-अपनी जोड़ी से बेहद खुश हैं।

Next Story