एंटरटेनमेंट

Arbaaz Khan अपने चैट शो पिंच में अमिताभ को करना चाहते हैं इनवाइट, मनाने करेंगे यह काम

Manoj Shukla
21 July 2021 11:16 PM GMT
Arbaaz Khan अपने चैट शो पिंच में अमिताभ को करना चाहते हैं इनवाइट, मनाने करेंगे यह काम
x
अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपने चैट शो पिंच को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ हैं। दूसरे सीजन के पहले शो में बतौर मेहमान सलमान खान पहुंचे थे।

मुम्बई। अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपने चैट शो पिंच को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ हैं। दूसरे सीजन के पहले शो में बतौर मेहमान सलमान खान पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने फिल्मी करियर एवं निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अब इस शो में अरबाज खान अमिताभ बच्चन को इनवाइट करना चाहते हैं। जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने किया हैं। साथ ही उन्होंने साफ किया है कि अगले शो में वह कोशिश करेंगे कि बिग बी बतौर गेस्ट यहां पहुंचे।

Arbaaz Khan अपने चैट शो पिंच में अमिताभ को करना चाहते हैं इनवाइट, मनाने करेंगे यह काम

अरबाज खान (Arbaaz Khan) कहते है कि बिग बी अगर इस शो में आए तो यह काफी फायदेमंद साबित होगा। क्योंकि वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और यह शो सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है। आगे वह कहते है कि अमिताभ बच्चन कई शो शामिल हुए जहां उन्होंने अपना साक्षात्कार दिया। इस दौरान लोगों ने फिल्मों एवं पात्रों के बारे में जानकारी प्राप्त की। लेकिन इस शो में सोशल मीडिया में बारे में उनकी क्या राय है। यदि वह इस शो में आते हैं और सोशल मीडिया से कनेक्ट होना चाहते है तो यह हमारे के लिए काफी फायदेमंद होगा।

आगे अरबाज (Arbaaz Khan) कहते है कि अगले एपिसोड में मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वह इस शो का हिस्सा बने। इसके लिए मैं उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करूंगा। बताते चले कि शो पिंच ऐसा मंच है जहां पर आकर फेमस हस्तियां साइबर बदमाशी एवं इससे मुकाबला करने के तंत्र के बारे में चर्चा करते हैं। शो में आयुष्मान खुराना, अनन्या पाण्डेय, फराह खान, कियारा आडवाणी जैसे मेहमान शिरकत करेंगे। यह शो 21 जुलाई यानी कि आज से शुरू हो गया है।

Next Story