एंटरटेनमेंट

अर्जुन कपूर के लिए अरबाज खान को छोड़ा, अब Arjun से हो गई Malaika की लड़ाई, मचा हड़कंप

अर्जुन कपूर के लिए अरबाज खान को छोड़ा, अब Arjun से हो गई Malaika की लड़ाई, मचा हड़कंप
x

malaika_arora_arjun_kapoor 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है. बता दे की मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर चर्चे में है. मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए अपने पति अरबाज खान को छोड़ दिया था. इन दिनों अर्जुन और मलाइका दोनों साथ रह रहे है. बता दे की मलाइका अरोरा कॉमेडी टीवी शो में ट्रेंड कर रहे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंची थी. इस दौरान कपिल ने मलाइका से कुछ ऐसे निजी सवाल पूछ लिया जिसके बाद सेट पर हड़कमप मच गया.


शो के दौरान कपिल शर्मा ने मलाइका अरोड़ा के लिए कुछ इस तरह का कमेंट कर दिया था जो उनके होने वाले मंगेतर अर्जुन कपूर को बिल्कुल भी पसन्द नही आया है और उन्होंने कपिल को इस तरह का जवाब दिया जिसके चलते कपिल को बोलती बिल्कुल बन्द हो गई. चलिए बताते है की अर्जुन कपूर कपिल के ऊपर क्यों भड़क गए.


अर्जुन कपूर को आया गुस्सा

कपिल शर्मा के शो में पहुंची बॉलीवुड की खूबसूरती की रानी मानी जाने वाली एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा को लेकर खूब हंसी मजाक हुआ था. शो के दौरान कपिल शर्मा ने मलाइका की तारीफ करते हुए कपिल ने बोला कि " मलाईका आपको देखने से मानो दिन बन गया. " बस इतना बोलने के बाद कपिल ने अपने हाथ को अपने दिल पर रख लिया. कपिल की यह तारीफ मलाईका को बहुत पसंद आई और जवाब में मलाईका ने भी यह बोला कि " धन्यवाद कपिल , सो स्वीट ऑफ यू ".


कपिल शर्मा शो के दौरान कपिल के इस तरह बोलने पर मलाइका के मंगेतर अर्जुन कपूर भड़क गए और सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए बोला कि " कपिल अब तो तेरी शादी भी हो चुकी हैं अब तो सुधर जा. " अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अर्जुन कपूर को कपिल ने जिस तरह उनकी होने वाली पत्नी मलाईका की तारीफ की वह बिल्कुल भी पसंद नही आई. और बताया जाता है की इस बात के लिए मलाइका और अर्जुन के बीच लड़ाई भी हुई है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story