एंटरटेनमेंट

जब Malaika Arora को Arjun Kapoor के साथ देख Arbaaz Khan को हुई जलन

जब Malaika Arora को Arjun Kapoor के साथ देख Arbaaz Khan को हुई जलन
x
जब Malaika Arora को Arjun Kapoor के साथ देख Arbaaz Khan को हुई जलन मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोरा (Malaika Arora) का रिश्ता जग जाहिर है. सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले ये कपल्स बिन शादी किये अपनी जिंदगी शान-शौकत से बिता रहे है. यही नहीं कई मौके पर दोनों ने अपने रिश्ते पर हो रही आलोचना का खुलकर जवाब दिया था. 

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोरा (Malaika Arora) का रिश्ता जग जाहिर है. सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले ये कपल्स बिन शादी किये अपनी जिंदगी शान-शौकत से बिता रहे है. यही नहीं कई मौके पर दोनों ने अपने रिश्ते पर हो रही आलोचना का खुलकर जवाब दिया था.

इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा कुछ ऐसा

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने बताया की भले ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनसे उम्र में छोटे है. लेकिन वो मेरी केयर इस तरह करते है जैसे की वो मुझसे कितने बड़े है. मलाइका ने आगे कहा की मैंने कई मौके पर सुना की लोग ये कहते है की अर्जुन के कारण मेरे और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के रिश्ते में दरार आई थी. जो बिल्कुल गलत है. हमने खुद अलग होने का फैसला किया था.

मलाइका ने बताया की अरबाज खान के साथ उन्होंने कई साल बिताएं थे. उनका रिश्ता भी अच्छा था. लेकिन कई सालो से उन्हें जुएं और दारू की लत लग गई थी. जिसके कारण उन्होंने सारे पैसे गवां दिए. मलाइका ने कहा की हमें सलमान खान (Salman Khan) के पैसो पर आश्रित रहना पड़ता था. इस बात के लिए हमेशा हमारी लड़ाई होती थी.

मलाइका ने ये भी कहा की हां ये सही है की अर्जुन कपूर का हमारे घर आना-जाना था. लेकिन हम दोनों कभी भी ऐसा नहीं सोचते थे. मलाइका ने बताया की अर्जुन ने उनकी उस वक़्त मदद की जब वो एक दम अकेली थी और अंदर से टूट चुकी थी.

अरबाज को हुई थी जलन

एक पार्टी में मलाइका और अर्जुन साथ में गए थे. वह पर अचानक अरबाज खान को भी देखा गया था. इसके बाद अरबाज ने जब मलाइका और अर्जुन की तरफ देखा तो मुँह बनाते हुए वो कही और चले गए. यही नहीं अरबाज के साथ-साथ सलमान खान और सोहेल खान भी अर्जुन कपूर को बिलकुल भी नहीं पसंद करते है. जानकारी के मुताबिक कई मौको पर सलमान और अर्जुन की लड़ाई तक की नौमत आ गई थी.

रोक-टोक भी बना काऱण

इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोरा ने खुलासा करते हुए बताया की सलमान खान की फैमली में उनसे बहुत ज्यादा रोक-टोक की जाती थी. यहाँ तक की मुझे कपडे पहनने पर भी डांट सुनना पड़ता था. मलाइका ने बताया की अक्सर सलमान खान उन्हें कहते थे की घर में ढंग से रहो नहीं बाहर जा सकती हो.

Next Story