एंटरटेनमेंट

विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान...
x
विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान…

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के लिए हर मैच में सिर्फ एक ही घड़ी पहन कर क्यों जाती है. आज इस सवाल का हम आपको जवाब देने वाले है.

आपको बता दे की अनुष्का शर्मा हाल ही में प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है. और अनुष्का जल्द ही माँ भी बनने वाली है. हाल ही में IPL मैच चल रहे है जिसमे हर मैच में कोहली के साथ अनुष्का जरूर नजर आ रही है.

Best Sellers in Shoes & Handbags

अपने पति विराट को खेल के दौरान प्रोत्साहन देने के लिए अनुष्का खेल शुरू होते ही स्टेडियम में पहुंच जाती है. वैसे तो अनुष्का के पास घडियो का कलेक्शन है. लेकिन अनुष्का के पास एक ऐसी घडी है जिसे वो विराट का लक मानती है.

विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान...

अनुष्का शर्मा के हाँथ में एक ही घड़ी को कई बार देखा गया था. जिसके बाद अनुष्का और विराट के फैंस उनसे सवाल पूछने लगे की आखिरकार इस घडी को ही पहन कर अनुष्का क्यों आती है. एक इंटरव्यू के दौरान फैंस के सवालो का अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा की विराट के लिए इस घडी को वो बहुत लकी मानती है.

आपको बता दे की विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी कर ली थी. जिसके बाद अनुष्का फिल्मो में कम ही दिखाई दे रही है. प्रेग्नेंट होने की वजह से अनुष्का घर में ही एन्जॉय कर रही है.

सभी कहते थे पिता के दम पर अभिषेक बने एक्टर, फिर गुस्सा होकर अभिषेक ने कह डाला कुछ ऐसा..

जब नार्गाजुन की बहू को एक शख्स ने कहा- पति को तलाक देकर कर लो मुझसे शादी, फिर एक्ट्रेस ने जो करारा जवाब दिया जानिए

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story