एंटरटेनमेंट

Virat Kohli नहीं Cricketer Rashid Khan की पत्नी है Anushka Sharma? ये रहा पूरा सबूत, मचा हंगामा

Rashid Khan Wife Anushka Sharma
x

Rashid Khan Wife Anushka Sharma

Rashid Khan Wife Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों IPL 2023 में अपने पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी जा रही है.

Rashid Khan Wife Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों IPL 2023 में अपने पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी जा रही है. बता दे की अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक फेमस जोड़ी है. जिन्हे लाखो करोडो लोग फॉलो करते है. Anushka Sharma और Virat Kohli की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम वामिका कोहली है. एक बार फिर अनुष्का शर्मा को लेकर एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमे अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल सर्च पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही थी.

अफगानिस्तान के Cricketer Rashid Khan से वाकिफ है. एक अच्छे गेंदबाज होने के नाते राशिद काफी फेमस है. दरअसल 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान जब राशिद खान से पूछा गया की आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है? राशिद ने जवाब देते हुए बताया की उनकी फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और प्रीती जिंटा है. बस क्या था इसके बाद गूगल सर्च में Rashid Khan Wife सर्च करने पर Anushka Sharma का नाम आने लगा.

गूगल सर्च पर क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी (Rashid Khan’s wife) लिखकर सर्च करें तो परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा था. इसका बाकायदा एक स्क्रीनशॉट भी है जिसे आप साफ़ देख सकते है. अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं यह तो सभी को पता है लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान (Rashid Khan Ki Wife) की पत्नी क्यों दिख रहा है.


फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछने पर जब राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। उस वक्त राशिद खान सुर्खियों में आ गए थे। बस यहीं से राशिद खान की पत्नी का नाम गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा (Rashid Khan Ki Wife Anushka Sharma) आने लगा। खैर अब गूगल ने इसे सर्च लिस्ट से हटा दिया है.

Next Story