एंटरटेनमेंट

बर्थडे पर अनुपम खेर ने शेयर किया जर्बदस्त वीडियो, दिया यह मैसेज

Manoj Shukla
7 March 2021 10:04 AM GMT
बर्थडे पर अनुपम खेर ने शेयर किया जर्बदस्त वीडियो, दिया यह मैसेज
x
Anupam Kher Today Celebreat his Birthday : बाॅलीवुड के फेमस अभिनेता अनुपम खेर का आज बर्थडे हैं। ऐसे में दुनियाभर के फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। अपने इस खास दिन पर एक्टर ने एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया हैं।

Anupam Kher Today Celebreat his Birthday : बाॅलीवुड के फेमस अभिनेता अनुपम खेर का आज बर्थडे हैं। ऐसे में दुनियाभर के फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। अपने इस खास दिन पर एक्टर ने एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो को एक्टर के ढेर सारे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर का फनी अंदाज देखने को मिल रहा हैं। जिसमें वह पोस्टर के माध्यम से यह बता रहे हैं कि आज मेरा बर्थडे हैं।

तो वहीं दूसरे पोस्टर में वह कहते है कि यह दिन मेरे लिए काफी खास हैं। इसी दिन पैरेट्स मुझे दुनिया से इंट्रोड्यूज कराया था। ऐसे में आप मुझे बर्थडे विश करें। लास्ट में एक्टर एक पोस्टर दिखाते हैं जिसमें वह लिखते हैं जय हो। एक्टर का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। हर कोई उनके इस वीडियो को पसंद कर रहा हैं और बर्थडे विश कर रहा हैं।

सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक्टर के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 23 हजार बार देखा जा चुका हैं। तो वहीं ढेर सारे फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर का जन्म 7 मार्च 1956 को शिमला में हुआ था। उन्होंने अपनी दिश-दीक्षा शिमला में ही पूरी की। इसके बाद अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए मुम्बई आ गए।

जहां उन्होंने अब तक लगभग 500 फिल्मों में हर तरह कि किरदार निभाए। अनुपम खेर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। जहां वह सामाजिक मुद्दे आदि में अपनी बात रखते रहते हैं। सोशल मीडिय में एक्टर को दुनियाभर के फालो करते हैं। और उनके हर पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन देते हैं। फिलहाल आज अपना एक्टर बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं।

खड़े ट्रक से भिड़ी स्कार्पियों, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

64MP क्वाड कैमरा, 7000MAH बैटरी से लैस Samsung Galaxy F62 की सेल शुरू, मिल रहा भारी डिस्काउंट

शादी के लिए लड़की की तलाश में है सिंगर Mika Singh, कभी इस वजह से कर चुके है ब्रेकअप

Tags??????
Manoj Shukla

Manoj Shukla

    Next Story