एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और चौकाने वाला खुलासा, मौत के बाद 18 बार बदले...
x
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में नए नए खुलासे रोजाना हो रहें हैं. अब इस केस में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में नए नए खुलासे रोजाना हो रहें हैं. अब इस केस में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 18 बार कंपनी के आईपी एड्रेस और डोमेन नेम बदले गए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस तरह से रोजाना नए नए तथ्य सामने आ रहें हैं उसी तरह यह केस जटिल भी होता जा रहा है. एक तरफ मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मामले में पूछताछ कर रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने ‘मलासन’ वाला पोज़ देकर फैन्स से मंगाई…..

कुछ वक्त पहले बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी, मगर फिर राज्य सरकार ने सीबीआई जांच सिफरिश केंद्र को भेज दी. हालांकि, बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार से मंजूरी मिल गई है, लेकिन असमंजस की स्थिति बरकरार है. सुशांत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जो हैरान करने वाले हैं. अब मामले में एक और चौंकाना वाला खुलासा हुआ है.

18 बार आईपी एड्रेस और डोमेन नेम बदले गए

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रबर्ती के मालिकाना वाली कंपनी का आईपी एड्रेस और डोमेन नेम कई बार बदला गया है. खुलासे के अनुसार 18 बार आईपी एड्रेस और डोमेन नेम बदले गए हैं. ये सब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुआ है.

कंपनी का आईपी एड्रेस और डोमेन नेम सुशांत की मौत के बाद पहली बार 23 जून को बदला गया. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 2 महीनों में कंपनी की वेबसाइट का नाम और एड्रेस 18 बार बदला गया है. इसमें आखिरी मर्तबा बदलाव 7 अगस्त को हुआ था. हालांकि, अभी इसका कारण पता नहीं चला है.

Rhea Chakraborty ने खोल दी Sushant के बहन की पोल, पढ़िए

ED रिया और परिवार से कर रही है पूंछताछ

मालूम हो कि ईडी रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार से पूछताछ कर रही है. सुशांत केस में ईडी मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रही है. ईडी ने सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में कराई गई एफआईआर के आधार पर रिया और उनके पर‍िवार का नाम मनी लॉन्ड्र‍िंग केस में दर्ज किया था. केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बेटे के अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर करने का आरोप लगाया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it