एंटरटेनमेंट

Sachin की बेटी Sara Tendulkar का ऐलान, बताया कब करेंगी शादी? मुंबई के इस होटल में लेंगी 7 फेरे

sachin_sara
x

sachin_sara

Sara Tendulkar Marriage: सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं.

Sara Tendulkar Marriage: सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग के चर्चे खूब उड़े हैं. हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि वो सिंगल हैं. वही सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.2M फॉलोवर्स हैं. सारा ने इसी साल मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा है और वह अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकती हैं.

वही गिल ने भी अपने इंटस्टाग्राम पर लोगों के साथ एक सवाल जवाब सेशन कर अपने सिंगल होने के बारे में बताया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

सारा तेंदुलकर की लाइफस्टाइल काफी ग्लैमरस है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बात रही हैं कि वो शादी कब करने वाली हैं.


सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी दोस्त अलीशा के साथ नजर आ रही हैं. इसमें वह बताती हैं कि वह अपने दोस्त से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं. वहीं, वह अपनी दोस्त से पहली शादी (Sara Tendulkar Ki Shadi) कर लेंगी. सारा तेंदुलकर ने वीडियो में ये भी बताया कि वह काफी सिंपल रहती हैं. सारा तेंदुलकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वही वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने सारा को लेकर कहा की मुंबई के होटल में 7 फेरे की भी तैयारी हो गई है आपकी? दूल्हा कौन है ये तो बताइए!


Next Story