एंटरटेनमेंट

'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' की अंगूरी भाभी अब इस वेब सीरीज में CBI अफसर बन करेंगी दर्शकों का मनोरंजन

Bhabhi Ji Ghar Par Hain की अंगूरी भाभी अब इस वेब सीरीज में CBI अफसर बन करेंगी दर्शकों का मनोरंजन
x
Shilpa Shinde new web series: 'भाभी जी घर पर है' की अंगूरी भाभी अब नई सीरीज "कड़ियां" (Kadiyan web series) में अफसर बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

Shilpa Shinde web series (शिल्पा शिंदे वेब सीरीज): बिग बॉस 15 (Big Boss 15) की विजेता तथा छोटे पर्दे पर 'सही पकड़े हैं' कि मोनोलॉग से मशहूर हुई "भाभी जी घर पर हैं" (bhabhiji ghar par hain) फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) दर्शकों को अपने अनोखे अंदाज और खूबसूरती से मनोरंजन का भरपूर डोज देने के बाद अब ओटीटी में धमाल करने वाली है।

"पौरषपुर" से किया था ओटीटी डेब्यू

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी अदा से बिग बॉस में तो धमाका किया ही था जिसके बाद उन्होंने ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) की वेब सीरीज "पौरषपुर" (paurashpur web series) में भी नजर आई थी। जिसमें उन्होंने रानी मीनावती (Reena Minawati) नाम की किरदार की भूमिका निभाई थी "पौरषपुर" (paurashpur web series) में शिल्पा शिंदे ने वरिष्ठ एवं बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता अन्नू कपूर के साथ काम किया जिसमें अन्नू कपूर मुख्य स्टार कास्ट में शामिल थे।

पहली बार अफसर के रूप में नजर आएंगी शिल्पा

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की नई वेब सीरीज आने वाली है जिसका नाम "कड़ियां" (Kadiyan web series) है इस सीरीज में शिल्पा (Shilpa Shinde) एक अफसर की भूमिका में दर्शकों को देखने को मिलेंगी और वह भी एक सी.बी.आई अफसर, शिल्पा का यह शो एक हाईप्रोफाइल मर्डर केस को सुलझाने के इर्द-गिर्द घूमेगा शिल्पा पहली बार एक अफसर के किरदार में दिखने वाली हैं।

यह कहा शिल्पा ने अपने रोल के बारे में- शिल्पा की नई सीरीज "कड़ियां" (Kadiyan web series) में उनके किरदार के बारे में उन्होने ये कहा,

"यह सीरीज एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बनायी जा रही है। मैं पहली बार सीबीआई अफसर का किरदार निभा रही हूं। हमने अभी शूट शुरू किया है और उम्मीद है कि यह बेहतरीन बनेगा। शिल्पा ने बताया कि शो की शूटिंग मुंबई में चल रही है और कई चर्चित कलाकार इस शो में नजर आने वाले हैं। हर एपिसोड में इस तरह की घटनाएं दिखायी जाएंगी, जो कातिल के बारे एक नई सम्भावना को जाहिर करेगा। कड़ियां ULLU ऐप पर प्रीमियर किया जाएगा।"

बिग बॉस में शिल्पा विजेता बनी मगर उनके लिए बिग बॉस जीतना आसान नहीं था उनका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी विकास गुप्ता था जिसकी वजह से दोनों में खूब झगड़े होते थे और सीजन 11 का यह सबसे बड़ा हाईलाइट भी था।

आर्टिकल : आयुष आनंद

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story