एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi को धोखा देकर दूसरी बार पिता बने Angad Bedi..

Nora Fatehi को धोखा देकर दूसरी बार पिता बने Angad Bedi..
x

angad bedi_neha dhupia 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने आज दूसरे बेटे को जन्म दिया है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने आज दूसरे बेटे को जन्म दिया है. नेहा धूपिया के माँ बनने के बाद बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी (Angad Bedi) ने दूसरे बेटे के जन्म की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दी. अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने दूसरे बच्चे के जन्म का स्वागत किया. साथ में अंगद बेदी (Angad Bedi) ख़ुशी के मारे उछलते हुए नजर आ रहे है.



दूसरे बेटे के जन्म के बाद अंगद बेदी ने अपने फैंस से बेटे के लिए आशीर्वाद माँगा है. अंगद बेदी (Angad Bedi) ने लिखा की माँ और बेटे स्वस्थ्य है. आज दूसरा बेदी आ गया है. वाह गुरु की कृपा हमेशा हम पर बनी रहे. मेहर अपने 'बेबी' के टाइटल को नए मेहमान को देने के लिए तैयार है. नेहा धूपिया इस सफर में एक योद्धा बने रहने का तुम्हें शुक्रिया.'



नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 बड़े गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की तस्वीरों ने सबको चौंका दिया था. दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की थी. अंगद बेदी ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) को धोखा देकर नेहा धूपिया से शादी की थी. शादी के बाद से ही नेहा और अंगद एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते है.

शादी के कुछ ही महीने बाद एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था. नेहा की बेटी का नाम 'मेहर' है.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story