एंटरटेनमेंट

11 की बजाय 2 बजे NCB दफ्तर पहुंची Ananya Panday, डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने लगाई कड़ी फटकार

11 की बजाय 2 बजे NCB दफ्तर पहुंची Ananya Panday, डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने लगाई कड़ी फटकार
x

Ananya Panday reached NCB office at 2 pm instead of 11, director Sameer Wankhede reprimanded her

Aryan Khan Chat with Ananya Panday: पूछताछ के लिए NCB दफ्तर लेट पहुंचने के चक्कर में अनन्या को डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कड़ी फटकार लगाई.

Mumbai Cruise Drug Party Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में NCB के जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कई आरोपी जेल में हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी NCB की रडार में हैं. आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई चैट के चलते अनन्या को NCB दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्हें 11 बजे सुबह पेश होने के लिए कहा गया था. लेकिन वे 2 बजे दोपहर दफ्तर पहुंची. जिसके चलते NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शुक्रवार को अनन्या पांडे को सुबह 11 बजे NCB के दफ्तर पहुंचना था. लेकिन वे 2 बजे अपने पिता चंकी पांडे के साथ दफ्तर पहुंची. अधिकारी अपने दिए हुए समय के अनुसार दफ्तर में अभिनेत्री का इंतजार कर रहें थें. लेकिन उनके लेट पहुंचने की वजह से उन्हें जमकर फटकार लगाई गई.

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि 'आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है. जितने बजे बुलाया जाय, समय पर पहुंच जाया करो.'

4 घंटे पूछताछ हुई

गुरुवार को अनन्या पांडे से NCB के अफसरों ने 2 घंटे तक पूछताछ की. इसके बाद शुक्रवार को भी उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की गई. दोनों दिन वे अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची हुई थी. हांलाकि इंटेरोगेशन रूम पर चंकी पांडे को आने की इजाजत नहीं थी इसलिए वे वेटिंग हाल में बैठे हुए थें.


मुंबई ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान जेल में हैं. इसी मामले में अनन्या पांडे से भी पूछताछ हो रही है.


गांजा को लेकर आर्यन-अनन्या की हुई थी चैट

अनन्या पांडेय NCB की रडार में हैं. उनकी चैट हिस्ट्री मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस के आरोपी और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के फोन पर मिली थी. सूत्रों के मुताबिक़ दोनों के बीच गांजा को लेकर चैट हुई थी. बताया जा रहा है यह चैट 2018 से 2019 के बीच की है. मामले में एनसीबी अनन्या से कड़े सवाल पूछ रही है. जिस पर अभिनेत्री कंफ्यूज है और कई सवालों पर वे 'ठीक से याद नहीं' जवाब दे रही हैं. अनन्या पांडे के दोनों स्मार्टफोन NCB ने जप्त कर लिए हैं और उनकी जांच की जा रही है.

Next Story